ताज़ा खबर
 

शीना मिस्ट्री में बड़ा खुलासा, प्रेमी राहुल को नापसंद करती थी शीना

सीबीआइ के अनुसार राहुल और शीना के बीच प्रेम संबंध थे जिसे पीटर और इंद्राणी दोनों ने अस्वीकार कर दिया था। राहुल और शीना शादी करने वाले थे।

नई दिल्ली | November 26, 2015 3:25 AM
इंद्राणी शीना हत्या मामले में मुख्य आरोपी है। (शीना बोरा की फाइल फोटो)

शीना बोरा हत्या मामले में मुख्य आरोपी इंद्राणी मुखर्जी राहुल मुखर्जी को नापसंद करती थीं। लेकिन पीटर की पहली शादी से ही दूसरे पुत्र राबिन के प्रति उनका वैसा रुख नहीं था। उन्होंने कभी भी अपने पति को उससे बात करने से नहीं रोका। इस मामले में सीबीआइ की ओर से दाखिल आरोपपत्र के अनुसार शीना की मौत के दो साल बाद नवंबर 2014 में पीटर मुखर्जी को भेजे एक ईमेल से यह बात सामने आई है।

इसमें इंद्राणी ने कहा कि उन्होंने कभी भी पीटर को राबिन से बात करने से मना नहीं किया। इंद्राणी ने कहा- मुझे याद नहीं कि कभी भी मैंने आप को यह कहा हो कि आपको राबिन को कॉल या मेल या चैट नहीं करना चाहिए, न ही कभी वैसा विचार मेरे मन में आया हो। आश्चर्य है कि आपके मन में यह बात कैसे आई। मेल में कहा गया है कि राबिन अभी तक राहुल के स्तर तक नहीं गिरा है। इसलिए कोई संपर्क नहीं होने के बारे में कौन बोल रहा है और क्यों?

सीबीआइ के अनुसार राहुल और शीना के बीच प्रेम संबंध थे जिसे पीटर और इंद्राणी दोनों ने अस्वीकार कर दिया था। राहुल और शीना शादी करने वाले थे। लेकिन अपै्रल 2012 के बाद जब शीना लापता हो गई तो राहुल का संदेह बढ़ गया। कहा जाता है कि चिंतित राहुल ने कानूनी सलाह भी ली थी और पीटर को (मई 2012 में भेजे ईमेलों में से एक में) चेतावनी दी थी कि शीना की गुमशुदगी से कुछ अप्रिय बात हो सकती है। राहुल ने इस बात पर भी जोर दिया था कि स्थिति तभी साफ होगी, जब शीना सीधे उससे बात करे। वह 25 अपै्रल को मिले ‘बे्रक अप मैसेज’ से सहमत नहीं है क्योंकि विगत में कई ऐसे उदाहरण थे कि इंद्राणी ने शीना बनकर मैसेज भेजा। समझा जाता है कि वह संदेश भी इंद्राणी ने ही भेजा था।

शीना (24) की कथित रूप से गला घोंटकर एक कार में हत्या कर दी गई थी। बाद में उसके शव को जला दिया गया था और मुंबई से करीब 84 किलोमीटर दूर रायगढ़ के जंगलों में शव को फेंक दिया था। हत्या के इस मामले में इंद्राणी (43), उनके पूर्व पति संजीव खन्ना और पूर्व ड्राइवर श्यामवर राय के खिलाफ आरोपपत्र दाखिल किया गया है। पीड़ित इंद्राणी की बेटी थी जो पूर्व शादी से थी। पिछले हफ्ते इस मामले में कथित भूमिका को लेकर पीटर को गिरफ्तार किया गया और अभी वह सीबीआइ हिरासत में हैं।

Next Stories
1 बंद बक्से में मिली महिला की लाश
2 Good News: रोजगार कौशल बनेंगे तिहाड़ के कैदी, जानें कैसे?
3 जीत गई राजस्थान के इन हिंदु- मुस्लिम प्रेमियों की मोहब्बत, कोर्ट ने बांधा बंधन
ये पढ़ा क्या?
X