ताज़ा खबर
 

बीजेपी द्वारा पीएम मोदी पर यूपी चुनाव का ‘बोझ’ डालने पर भड़के शत्रुघ्‍न सिन्‍हा, कहा- ओवर-एक्‍सपोजर फायदेमंद नहीं

रविवार को शत्रुघ्‍न ने पीएम मोदी के वाराणशी रोडशो को तामझाम बताते हुए कहा था कि यह एक तरह की हताशा को दिखाता है।

Shatrughan Sinha, Supreme court, judges, bjp, PM Modi, PM Narendra modi, Rahul Gandhi, D raja, CPI, Dipak misra, Justices J Chelameswar, Ranjan Gogoi, M B Lokur and Kurian Joseph, cji, News in Hindi, Jansattaभाजपा सासंद शत्रुघ्न सिन्हा। (पीटीआई फाइल फोटो)

भारतीय जनता पार्टी के नेता शत्रुघ्‍न सिन्‍हा ने बिना नाम लिए पार्टी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सारा जोर देने से मना किया है। सिन्‍हा ने सोमवार को कई ट्वीट्स में अपनी सलाह दी। उन्‍होंने लिखा, ”कुछ लोगों ने पार्टी सुप्रीमो के लिए सुरक्षा चिंताओं को लेकर जाहिर की गई मेरी राय पर प्रतिकूल प्रतिक्रिया दी है। मेरा कहना सिर्फ ये है कि मैं सरकारी दरबारियों को जवाब नहीं देता। मेरी चिंता पार्टी और राष्‍ट्र के हित में है और हमारे पीएम नरेंद्र मोदी के लिए है। हमारे नेताओं के पैशन, संघर्ष और प्रयासों के लिए मेरे मन में बेहद सम्‍मान है। मैं पार्टी के प्रभाव में पूरी तरह से विश्‍वास रखता हूं। कभी-कभी मुझे लगता है कि पार्टी के लिए ओवर-एक्‍सपोजर फायदेमंद नहीं है। चूंकि इससे एक ही व्‍यक्ति पर सारा बोझ पड़ जाता है और सुरक्षा की बात तो है ही, साथ ही आत्‍मविश्‍वास की कमी भी झलक सकती है…”

रविवार को शत्रुघ्‍न ने पीएम मोदी के वाराणशी रोडशो को तामझाम बताते हुए कहा था कि यह एक तरह की हताशा को दिखाता है। उन्‍होंने समाचार एजेंसी एएनआई से कहा, ”ये किसी किस्‍म की डेस्‍परेशन का भी संकेत देता है। ये कैसा डेस्‍परेशन है? अगर आप कॉन्‍फिडेंट हैं, आपके पास स्‍टार कैंपेनर्स हैं, जलेबी खाने वाले लीडर्स हैं तो तामझाम का क्‍या मतलब है?”

एक दिन पहले ही 4 मार्च को केंद्रीय मंत्री और एनडीए के सहयोगी दल आरएलएसपी प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने भी रोड शो पर निशाना साधा था। कुशवाहा ने समाचार एजेंसी एएनआर्इ से कहा कि भाजपा यूपी में आगे चल रही है और मुझे लगता है कि पीएम को वाराणसी में रोड शो नहीं करना चाहिए। यह केवल विधानसभा चुनाव है।”

उत्तर प्रदेश चुनाव में भाजपा का सपा-कांग्रेस गठबंधन और मायावती नीत बसपा से कड़ा मुकाबला है और पार्टी को उम्मीद है कि राज्य के पूर्वी हिस्से अच्छा प्रदर्शन करके वह 403 सीटों वाले विधानसभा में बहुमत का आंकड़ा हासिल कर सकती है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इससे पहले 2014 के लोकसभा चुनाव के प्रचार के दौरान वाराणसी में रोडशो किया था जिस सीट से वह सांसद हैं। भाजपा ने 2014 के लोकसभा चुनाव में जबर्दस्त जीत हासिल की थी और अपना दल के साथ भाजपा गठबंधन को 80 में से 73 सीटों पर जीत हासिल हुई थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 जान लीजिए 1 अप्रेल से कौन सा बैंक, किस सेवा के लिए आपसे कितना वसूलेगा चार्ज
2 कोर्ट रूम में केजरीवाल के पक्ष में राम जेठमलानी ने अरुण जेटली से पूछा- खुद को महान समझते हैं क्‍या?
3 06 मार्च, शाम 5 बजे न्यूज अपडेट: बनारस में पीएम मोदी का विरोधियों पर निशाना, बाबरी मस्जिद पर फैसला 22 को, भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया टेस्ट
यह पढ़ा क्या?
X