ताज़ा खबर
 

Mahrashtra: ‘100 सुनार की, एक शरद पवार की’, शत्रुघ्न सिन्हा का BJP पर निशाना

Mahrashtra Govt Formation, Sharad Pawar, Fadnavis, Shatrughan Sinha Tweet: शत्रुघ्न सिन्हा ने शरद पवार, अमित शाह, पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस और पीएम नरेंद्र मोदी की फोटो शेयर कर लिखा- "100 सुनार की, एक शरद पवार की।

शत्रुघ्न सिन्हा ने किया ट्वीट फोटो सोर्स- ShatruganSinha

Mahrashtra Govt Formation, Sharad Pawar, Fadnavis, Shatrughan Sinha Tweet: महाराष्ट्र की राजनीति में मचे घमासान पर अब बॉलीवुड एक्टर और पूर्व बीजेपी नेता शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने भी कमेंट किया है। उन्होंने NCP नेता शरद पवार (Sharad Pawar), अमित शाह (Amit Shah), पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस और पीएम नरेंद्र मोदी की फोटो शेयर कर लिखा है, “100 सुनार की, एक शरद पवार की।” गौरतलब है कि बीते रविवार को फडणवीस और अजित पवार (Ajit Pawar) ने मुख्यमंत्री और उपमुख्यंत्री पद की शपथ लेकर सबको चौंका दिया था लेकिन मंगलवार को अजित पवार के इस्तीफे के बाद पूरी बाजी पलट गई।

क्या बोले सिन्हा: शॉट गन के नाम से मशहूर शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने ट्वीट में लिखा कि सर, जल्दबाजी में फैसले, आधी रात को ड्रामा, तड़के दोनों  (अजित पवार- देवेंद्र फडणवीस) को बधाई, इससे पहले की लोग अपनी बेड टी ले पाते, इस तरह महाराष्ट्र में सरकार बनाई गई। बिना किसी प्रोटोकॉल और कैबिनेट मीटिंग के फैसले के।

उद्धव-पवार की तारीफ़ की: शत्रुघ्न सिन्हा ने शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे की तारीफ़ करते हुए कहा कि बीजेपी को पता नहीं किस बात की जल्दबाजी और चिंता थी? जबकि दूसरी तरफ उद्धव ठाकरे और उनकी टीम थी। कांग्रेस के बेहतरीन दिग्गज नेता मल्लिकार्जुन खड़गे, अहमद पटेल और लकी मस्कट सोनिया गांधी थी और इन सबके साथ महान मराठा नेता शरद पवार थे। सिन्हा ने कहा कि उन्होंने केंद्र सरकार के पांव तले की जमीन खिसका दी।

ऐसे बदली राजनीति: गौरतलब है कि शिवसेना बीजेपी से अलग हुई तो अजित पवार ने देवेंद्र फडणवीस के इस्तीफे के बाद ही शिवसेना-कांग्रेस और एनसीपी की बैठक में उद्धव ठाकरे के नाम का ऐलान किया गया। उद्धव ठाकरे 28 नवंबर को मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 पीएम रोजगार सृजन कार्यक्रम का हाल भी फिसड्डी, आधे से भी कम हुआ जॉब सृजन!
2 पूर्व PM चंद्रशेखर, नरसिम्हा राव, गुजराल की भी सुरक्षा ले ली गई थी वापस, तब क्यों नहीं बोले थे आपलोग? गृहमंत्री ने हड़काया
3 उद्धव ठाकरे के शपथ समारोह में लगेंगी 70 हजार कुर्सियां, ममता बनर्जी-अरविंद केजरीवाल व सभी कांग्रेसी CM को न्योता, 400 किसानों को भी बुलावा
ये पढ़ा क्या?
X