ताज़ा खबर
 

शत्रुघ्‍न सिन्‍हा बोले- निर्दलीय भी चुनाव जीत सकता हूं, दूसरी पार्टियों में मेरे चाहने वाले मौजूद

पटना साहिब से सांसद सिन्‍हा ने कहा कि, 'मैं राजनीति में अच्‍छा व्‍यक्ति हूं तो दूसरी पार्टियों में भी मेरे प्रति सहानुभूति रखने वाले लोग हैं। इसलिए मैं कह रहा हूं कि मुझे कोई दिक्‍कत नहीं है।

Author नई दिल्‍ली | Published on: January 18, 2016 5:25 PM
Shatrughan Sinha, Bihar Polls, Elections Campaign, BJP, NDA, शत्रुघ्न सिन्हा, बिहार विधानसभा चुनाव, राजग, चुनाव प्रचार, नरेंद्र मोदी, भाजपाभाजपा सांसद और सिने अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा। (पीटीआई फोटो)

भाजपा सांसद शत्रुघ्‍न सिन्‍हा ने सोमवार को कहा कि अगर वे निर्दलीय चुनाव लड़े तो भी जीत सकते हैं। साथ ही स्‍वीकार किया कि लंबे समय से उन्‍हें अन्‍य पार्टियों से भी सहानुभू‍ति मिल रही है। पटना साहिब से सांसद सिन्‍हा ने कहा कि, ‘मैं राजनीति में अच्‍छा व्‍यक्ति हूं तो दूसरी पार्टियों में भी मेरे प्रति सहानुभूति रखने वाले लोग हैं। इसलिए मैं कह रहा हूं कि मुझे कोई दिक्‍कत नहीं है। मैं हमेशा शांत, गंभीर और संयमित रहा। कुछ भी हो जाए मैं अपने आदर्शों से समझौता नहीं करूंगा। मैंने कुछ भी पार्टी या देश विरोधी काम नहीं किया है।’

Read Also: मोदी की तरह ‘मन की बात’ नही करना मुझे ‘महंगा’ पड़ता है: शत्रुघ्न सिन्हा

सिन्‍हा ने कहाकि, ‘मैं रिकॉर्ड मतों से जीत रहा हूं। यदि मैं एक निर्दलीय के रूप में भी चुनाव लड़ू तो मुझे कोई परेशानी नहीं होगी क्‍योंकि काफी लोग मेरा समर्थन करते हैं।’ गौरतलब है कि शत्रुघ्‍न सिन्‍हा ने 2014 का लोकसभा चुनाव 2.64 लाख मतों से जीता था। उन्‍हें बिहार चुनावों के दौरान प्रचार से दूर रखा गया था जबकि इससे पहले वे स्‍टार कैंपेनर हुआ करते थे। चुनाव परिणाम के बाद उन्‍होंने पार्टी पर निशाना साधा था और महागठबंधन की जीत को लोकतंत्र की जीत बताया था।

Read Also: किसी में इतनी हिम्मत नहीं कि हमें एक ‘फटकार’ लगा सके: शत्रुघ्न सिन्हा

उन्‍होंने कहा कि, मुझे नतीजा साफ दिख रहा था। मैंने टि्वटर समेत कई जरियों से लोगों को समझाने की कोशिश की। मैंने सुना कि वे मुझे पद से हटा सकते हैं। मैंने कहा मुझे कोई परेशानी नहीं है क्‍योंकि वे लोग निर्णय करने वाले स्‍थान पर हैं लेकिन उन्‍होंने मुझे नहीं हटाया। मैं किसी के खुशामद में कसीदे नहीं पढ़ सकता। जब प्रधानमंत्री और पार्टी ने अच्‍छा काम किया मैंने इसकी तारीफ की और जब मुझे लगा कि ऐसा सही नहीं है तो मैंने अपनी राय रखी।

Read Also: अगर सच कहना बग़ावत है तो हां मैं बाग़ी हूं: शत्रुघ्न सिन्हा

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Viral Video: राहुल गांधी NMIMS में स्‍पीच के दौरान बोल गए Steve Jobs of Microsoft
2 केजरीवाल पर स्‍याही फेंकने वाली महिला को कोर्ट ने पुलिस कस्‍टडी में भेजा, AAP ने बस्‍सी पर साधा निशाना
3 Blog: डेढ़ साल में अपना ही ‘उपदेश’ भूल गए नरेंद्र मोदी
ये पढ़ा क्या?
X