ताज़ा खबर
 

बीजेपी नेता शत्रुघ्‍न सिन्‍हा बोले- मनोरंजन और राजनीति में सेक्‍स के बदले मिलता है फायदा

कोरियोग्राफर सरोज खान और वरिष्ट कांग्रेस नेता रेणुका चौधरी के बाद अब अभिनेता से नेता बने शत्रुघ्न सिन्हा ने भी कास्टिंग काउच पर बयान दिया है।

Author नई दिल्ली | April 26, 2018 5:16 PM
बीजेपी नेता और बिहार के पटना साहिब से लोकसभा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा (एक्सप्रेस फोटो)

कोरियोग्राफर सरोज खान और वरिष्ट कांग्रेस नेता रेणुका चौधरी के बाद अब अभिनेता से नेता बने शत्रुघ्न सिन्हा ने भी कास्टिंग काउच पर बयान दिया है।उन्होंने कहा कि मनोरंजन और राजनीति की दुनिया में सेक्सुअल फेवर की मांग होती है।उन्होंने कहा-न सरोज खान और न ही रेणुका चौधरी गलत हैं।यह बहुत पुराना तरीका है, आप हमें खुश करो, हम आपको खुश करेंगे। शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि यह घटनाएं बहुत पुराने समय से हो रहीं हैं, इसमें परेशान होने की क्या बात है।

उन्होंने कहा-सरोज खान की वजह से रेखा, माधुरी दीक्षित और श्रीदेवी जैसी अभिनेत्रियां करियर की बुलंदी पर चढ़ पाईं। सरोज खान एक लीजेंड हैं। वह हमेशा दिल से बोलती हैं। अगर वह कहतीं हैं कि बॉलीवुड में लड़कियों को सेक्स के लिए राजी किया जाता है तो इसका मतलब है कि इन सब चीजों को लेकर वह जागरूक होंगी।

अपने बेबाक बयानों के लिए चर्चित शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा- मैं सरोज और रेणुका दोनों से पूरी तरह सहमत हूं। फिल्म में रोल पाने के लिए लड़कियों को किस तरह के समझौते करने पड़ते हैं, मैं जानता हूं। शायद सरोज भी इस दर्द से गुजर चुकी हैं।शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि राजनीति में कास्टिंग काउच को क्या कहेंगे, मैं नहीं जानता, मेरे ख्याल से इसे कॉस्टिंग वोट काउच कहना चाहिए। वास्तव में महत्वाकांक्षी युवा सेक्सुअवल फेवर ऑफर करने और वरिष्ठों के स्तर से इसे स्वीकार करने की बातें सामने आती हैं।उन्होंने कहा-मैं इसे सही नहीं ठहरा रहा हूं और न ही कभी इस तरह के समझौते का पार्ट रहा। मगर अपने आसपास हो रही इन चीजों को लेकर हम आंखें नहीं बंद कर सकते।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X