ताज़ा खबर
 

जय महाराष्ट्र… बोल शत्रुघ्न सिन्हा ने शरद पवार को बताया ‘असली चाणक्य’, कहा- राज्य को यूपी और कश्मीर की तरह हत्याओं का मैदान बनने से बचा लिया

'शॉटगन' के नाम से मशहूर शत्रुघ्न सिन्हा ने उद्धव ठाकरे और अशोक चव्हाण की भी तारीफ की है।

अभिनेता और कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने एनसीपी नेता शरद पवार की तारीफ की है और बीजेपी पर निशाना साधा है।(फाइल फोटो-PTI)

अभिनेता और कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने एनसीपी नेता शरद पवार की तारीफ की है और बीजेपी पर निशाना साधा है। शत्रुघ्न सिन्हा ने शरद पवार को भारतीय राजनीति का असली चाणक्य बताया है।शरद पवार को धन्यवाद देते हुए लिखा है कि उन्होंने महाराष्ट्र को यूपी और कश्मीर की तरह हत्याओं का मैदान बनने से बचा लिया।

सिन्हा ने यह बातें एक ट्वीट में लिखी है। सिन्हा ने लिखा है, मराठा नेता, लौह पुरुष और भारतीय राजनीति के असली चाणक्य शरद पवार को बहुत धन्यवाद। उन्होंने महाराष्ट्र को में बीजेपी को सरकार बनाने में सफल नहीं होने दिया। जिससे की यह राज्य यूपी और कश्मीर की तरह हत्याओं का मैदान बनने से बच गया।

‘शॉटगन’ के नाम से मशहूर शत्रुघ्न सिन्हा ने उद्धव ठाकरे और अशोक चव्हाण की भी तारीफ की है। उन्होंने लिखा है कि CAA के चलते महाराष्ट्र में भी इंटरनेट बंद होने के चलते शिक्षा, व्यापार और स्वास्थ्य सुविधाओं में भी कमी आती लेकिन कांग्रेस और शिवसेना के नेतृत्व में महाराष्ट्र लोकतांत्रिक तौर से सुरक्षित है। जय महाराष्ट्र जय हिन्द!


इससे पहले प्रियंका गांधी से पुलिस द्वारा कथित तौर पर अभद्रता करने के मामले में सिन्हा ने पीएम मोदी पर तीखा हमला बोला था। अपने ट्वीट में शत्रुघ्न सिन्हा ने लिखा था  “श्रीमान, कृतज्ञतापूर्वक, मैं उम्मीद और दुआ करता हूं कि हमारे/आपके लोगों में शांति, सुरक्षा, एकता खासकर महिला सुरक्षा को लेकर अच्छी समझ आए। आपका ‘बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ’ नारे के बारे में काफी बातें होती हैं, लेकिन यह आपकी टीचिंग और भाषणों के ठीक उलट है।

गौरतलब है कि शत्रुघ्न सिन्हा पहले भारतीय जनता पार्टी के हिस्सा थे लेकिन मतभेद के चलते उन्होंने बीजेपी का दामन छोड़ दिया और कांग्रेस के साथ हो लिए। कांग्रेस के टिकट पर पटना साहिब से उन्होंने लोकसभा चुनाव भी लड़ा लेकिन बीजेपी के रविशंकर प्रसाद के सामने उन्हें हार का सामना करना पड़ा।

Next Stories
1 Kerala Sthree Sakthi Lottery SS-190 Today Results: लॉटरी के रिजल्‍ट जारी, इस टिकट नंबर को लगा है 70 लाख का पहला इनाम
2 Weather Update: पंजाब, हरियाणा में सर्दी का सितम जारी, दिल्ली में कई फ्लाइट-ट्रेन बुरी तरह प्रभावित
3 ‘300 विधायक नाराज, कुर्सी बचाने के लिए योगी ने पुलिस को किया फ्री हैंड’ पुलिस की कार्रवाई पर भड़के अखिलेश यादव
ये पढ़ा क्या?
X