ताज़ा खबर
 

शत्रुघ्न सिन्हा के बदल गए तेवर! एक महीने में PM मोदी की दो बार प्रशंसा, अब बोले- तेरा जादू चल गया

Shatrughan Sinha praised PM Modi: इससे पहले शत्रुघ्न सिन्हा ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर पीएम मोदी के भाषण की तारीफ की थी। उन्होंने पीएम मोदी की स्पीच को बेहद साहसी , अच्छा शोध वाला और विचार उत्तेजक बताया था।

शत्रुघ्न सिन्हा ने एक महीने में पीएम मोदी की दूसरी बार तारीफ की है।

Shatrughan Sinha praised PM Modi: पीएम नरेंद्र मोदी का खुलकर विरोध करने वाले अभिनेता-नेता शत्रुघ्न सिन्हा के एक बार फिर से बदले हुए सुर नजर आए हैं। उन्होंने एक महीने में दूसरी बार पीएम मोदी की तारीफ की है। जी-7 समिट में पीएम मोदी की ट्रंप से मुलाकात और ट्रंप को पीएम मोदी की कश्मीर पर दो टूक और कूटनीति को लेकर शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम मोदी की तारीफ की है।

सिन्हा ने ट्वीट करते हुए लिखा है, माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी-7 सम्मेलन में भारत की कूटनीति को लेकर हम लोग खासा इंतजार कर रहे थे आप ने इस दौरान परिस्थितियों को काफी अच्छे से संभाला। अमेरिका के राष्ट्रपति ट्रंप के साथ आपकी गर्मजोशी और कमेस्ट्री देखने लायक थी।

आपकी कूटनीति से दोनों देशों के बीच में द्विपक्षीय संबंध काफी अच्छे स्थापित हुए हैं। भले ही वो फिल्म ना चली हो लेकिन तेरा जादू चल गया। इससे पहले शत्रुघ्न सिन्हा ने  स्वतंत्रता दिवस के मौके पर पीएम मोदी के भाषण की तारीफ की थी। उन्होंने पीएम मोदी की स्पीच को बेहद साहसी , अच्छा शोध वाला और विचार उत्तेजक बताया था।

गौरतलब है कि पीएम मोदी ने ट्रंप के साथ बातचीत के दौरान ट्रंप से साफ शब्दों में कहा कि कश्मीर द्विपक्षीय मुद्दा है, जिसे भारत-पाक मिल कर हल कर लेंगे और कोई तीसरा देश (बिना नाम लिए अमेरिका) इसके लिए कष्ट न करे। फ्रांस के बियारित्ज शहर में हुई इस मुलाकात में मोदी ने आगे कहा, “जम्मू और कश्मीर द्विपक्षीय मुद्दा है और हम इस पर किसी और देश को दखल नहीं देने देंगे। भारत और पाकिस्तान 1947 से साथ हैं और उन्हें यकीन है कि दोनों मुल्क आपस में बातचीत से मिल कर इन समस्याओं का हल निकाल सकते हैं।”
बता दें कि2019 के लोकसभा चुनावों में शत्रुघ्न ने बीजेपी छोड़ कांग्रेस का दामन थाम लिया था और उनकी पत्नी पूनम सिन्हा लखनऊ से समाजवादी पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ी थीं।

Next Stories
1 वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण की PC, बोलीं- ‘चोर-चोर’ कहने में राहुल गांधी हैं माहिर, जनता दे चुकी है करारा जवाब
2 मोदी सरकार की “भारतमाला” योजना तय वक्त से पीछे, 5 के मुकाबले अब 13 लाख करोड़ पहुंचा खर्च
3 Amazon ने भारत में पूर्व सैनिकों के लिए शुरू किया रोजगार कार्यक्रम
ये पढ़ा क्या?
X