ताज़ा खबर
 

शत्रुघ्न ने की प्रणब मुखर्जी के बाद अमिताभ बच्चन को राष्ट्रपति बनाए जाने की मांग

भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने गुरुवार को मिलेनियम स्टार अमिताभ बच्चन को प्रणव मुखर्जी के बाद देश का राष्ट्रपति बनाए जाने की वकालत की है।

Author पटना | March 18, 2016 5:08 AM
(PTI File Photo)

भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने गुरुवार को मिलेनियम स्टार अमिताभ बच्चन को प्रणव मुखर्जी के बाद देश का राष्ट्रपति बनाए जाने की वकालत की है। पटना में पत्रकारों से बातचीत करते हुए सिन्हा ने कहा कि यह गर्व का विषय होगा अगर सांस्कृतिक आईकन अमिताभ बच्चन को देश का राष्ट्रपति बनाया जाता है। उन्होंने कहा कि अमिताभ बच्चन ने फिल्म, सांस्कृतिक और सामाजिक क्षेत्र में कई उपलब्धियां हासिल की है और अगर वे देश के राष्ट्रपति बनते हैं तो इससे देश का नाम होगा।

राष्ट्रपति पद के लिए अमिताभ बच्चन के नाम का समर्थन किए जाने के बारे में पूछे जाने पर पटना साहिब से दूसरी बार सांसद रहे सिन्हा ने कहा कि यह उनकी महानता है पर उन्हें खुशी होगी अगर प्रणव मुखर्जी के बाद वह राष्ट्रपति की कुर्सी को शुभोभित करेंगे। सिन्हा और अमिताभ ने बालीवुड की हिट फिल्में यथा काला पत्थर, दोस्ताना और शान में साथ किया है।

सिन्हा ने अमिताभ बच्चन के पुत्र और सिने कलाकार अभिषेक बच्चन की शादी की मिठाई लौटा दी थी। एआईएमआईएम सांसद असदुदीन ओवैसी के ‘भारत माता की जय’ का नारा लागाने से इंकार किए जाने के कारण उत्पन्न विवाद के बारे में पूछे जाने पर सिन्हा ने उनका नाम लिए बिना कहा कि वे भारत माता की जय और वंदे मातरम का नारा लगाने में गर्व महसूस करते हैं और भविष्य में ऐसा करना जारी रखेंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App