ताज़ा खबर
 

भाजपा के खिलाफ ममता की रैली में शामिल हो सकते हैं शत्रुघ्न सिन्हा, विपक्षी नेताओं संग मंच साझा

सिन्‍हा मोदी सरकार में मंत्री नहीं बनाए जाने से नाराज बताए जा रहे हैं। कई बार वह यह कह कर नरेंद्र मोदी पर ताना मार चुके हैं कि टीवी एक्‍ट्रेस (स्‍मृति ईरानी) को मंत्री बना दिया तो मैं क्‍या बुरा था।

Shatrughan Sinha, BJP MP, Patna Sahib, Bihar, Lok Sabha Seat, PM, Narendra Modi, BJP, Press Conference, Open Challenge, Trending News, News, Hindi News, शत्रुघ्न सिन्हा, बीजेपी सांसद, पटना साहिब, बिहार, नरेंद्र मोदी, प्रधानमंत्री, चुनौती, प्रेस कॉन्फ्रेंस, ट्रोल, टि्वटर, सोशल मीडिया, हिंदी न्यूजबीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा। (एक्सप्रेस फोटोः कमलेश्वर सिंह)

खबर है कि 19 जनवरी को तृणमूल कांग्रेस की रैली में बीजेपी सांसद शत्रुघ्‍न सिन्‍हा भी शामिल हो सकते हैं। अंग्रेजी चैनल टाइम्‍स नाउ के मुताबिक ऐसा हो सकता है। बता दें कि सिन्‍हा खुलकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मोदी सरकार और बीजेपी अध्‍यक्ष अमित शाह की मुखालफत करते रहे हैं। इसी सप्‍ताह एक इंटरव्‍यू में भी उन्‍होंने इन सबके खिलाफ खुल कर बोला है। वह बीजेपी विरोधी नेताओं से भी मिलते रहे हैं और उन्‍हें दोस्‍त व शुभचिंंतक बताते रहे हैं।

सिन्‍हा मोदी सरकार में मंत्री नहीं बनाए जाने से नाराज बताए जा रहे हैं। कई बार वह यह कह कर नरेंद्र मोदी पर ताना मार चुके हैं कि टीवी एक्‍ट्रेस (स्‍मृति ईरानी) को मंत्री बना दिया तो मैं क्‍या बुरा था। वह यह भी कह चुके हैं कि वह पार्टी नहीं छोड़ेंगे, पार्टी चाहे तो उन्‍हें निकाल दे। पर, पार्टी उन्‍हें नहीं निकाल रही है। जाहिर है, यह राजनीतिक रूप से भाजपा के लिए फायदेमंद नहीं होगा।

खबरें यह भी आ रही हैं कि ममता की 19 जनवरी को होने वाली रैली में बीजेपी के बागी नेता यशवंत सिन्हा, अरुण शौरी भी हिस्‍सा ले सकते हैं। वहीं, विपक्ष की तरफ से सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव, आरएलडी के अध्यक्ष चौधरी अजित सिंह, जयंत चौधरी और शरद यादव शामिल होंगे। बताया जा रहा है कि रैली में यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी शिरकत नहीं कर पाएंगे। हालांकि, कांग्रेस की तरफ से वरिष्ठ नेता मल्लिकार्जुन खड़गे शामिल होंगे।

वहीं, दूसरी और पटनासाहिब से सांसद सिन्हा को लेकर आज ही (17 जनवरी) बिहार के डिप्टी चीफ मिनिस्टर सुशील कुमार मोदी की तीखी टिप्पणी आई है। सुशील मोदी ने कहा वो गलत संगत में पड़ गए हैं। उन्होंने कहा कि सिन्हा लगातार अपनी ही पार्टी के खिलाफ बयानबाजी कर रहे है। सुशील मोदी ने कहा कि अगर उन्हें बीजेपी नहीं पसंद है तो पार्टी छोड़ देनी चाहिए।

सुशील मोदी की यह टिप्पणी ‘शत्रु’ के उस बयान के बाद आया है जिसमें उन्होंने पीएम मोदी और बीजेपी पर निशाना साधा था। पटना में एक निजी चैनल से बात करते हुए में ‘बिहारी बाबू’ ने कहा, ‘सच बोलता रहा हूं और बोलता रहूंगा।’ उन्होंने बीजेपी पर व्यक्तिवाद चलने का आरोप लगाते हुए कहा कि, ‘यह पार्टी अब पहले वाली नहीं रही’। इसके साथ ही उन्होंने वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी को साइड लाइन कर दिए जाने पर नाराजगी जाहिर की थी। उन्होंने कहा था कि भाजपा में अब ‘वन मैन शो, टू मैन आर्मी’ चल रही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 लोकपाल पर कोर्टरूम में बोले CJI: मिस्टर एडवोकेट आपको तो सबकुछ पता है, जज से भी ज्यादा!
2 पूरी विनर्स लिस्ट यहां, ऐसे ईनाम की रकम कराएं क्लेम
3 Punjab State Lohri Bumper Lottery Result 2019: नतीजे घोषित, यहां चेक करें विजेताओं की पूरी लिस्ट
यह पढ़ा क्या?
X