ताज़ा खबर
 

BJP सांसद शत्रुघ्न ने नीतीश तारीफ कर उनकी नीतियों को बताया ऐतिहासिक

पटना साहिब संसदीय क्षेत्र से भाजपा सांसद और सिने अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के जदयू के नये अध्यक्ष निर्वाचित होने पर उन्हें बधायी दी है।

शत्रुघ्न ने की नीतीश की तारीफ

पटना साहिब संसदीय क्षेत्र से भाजपा सांसद और सिने अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के जदयू के नये अध्यक्ष निर्वाचित होने पर उन्हें बधायी दी है। शत्रुघ्न ने रविवार को कहा कि नीतीश कुमार जी के जदयू का अध्यक्ष निर्वाचित होने पर उन्हें बहुत खुशी हुई। पटना साहिब संसदीय क्षेत्र भाजपा सांसद शत्रुघ्न ने कहा कि नीतीश कुमार ने प्रगतिशील नीति अपनाकर लोकप्रियता हासिल की।

उन्होंने कहा कि नीतीश जी का जदयू का अध्यक्ष बनना उक्त पार्टी का अंदरूनी मामला है, लेकिन वह समय पर अपनी पार्टी के अध्यक्ष निर्वाचित किए गए हैं और हम राष्ट्रीय स्तर पर राजनीति में उनकी भूमिका को लेकर आशान्वित हैं। बिहार में शराबबंदी के लिए भी सिन्हा ने नीतीश की तारीफ कर कहा कि इस मामले में वे देश के पहले मुख्यमंत्री हैं, जिसने ऐतिहासिक कदम उठाया है। इसके लिए नीतीश कुमार को धन्यवाद। शत्रुघ्न सिन्हा पहले भी कई मौकों पर नीतीश कुमार की जमकर तारीफ कर चुके हैं।

HOT DEALS
  • Honor 7X 64 GB Blue
    ₹ 15444 MRP ₹ 16999 -9%
    ₹0 Cashback
  • Jivi Energy E12 8 GB (White)
    ₹ 2799 MRP ₹ 4899 -43%
    ₹0 Cashback

पिछले बिहार विधानसभा चुनाव के दौरान अपनी पार्टी द्वारा दरकिनार कर दिए गए शत्रुघ्न की नीतीश और राजद प्रमुख लालू प्रसाद से कई बार मुलाकात से भाजपा को फजीहत झेलनी पड़ी थी। भाजपा के दो विरोधी दलों जदयू और राजद के इन नेताओं से शत्रुघ्न के प्रगाढ संबंध रखने वाले शुत्रघ्न ने हालांकि यह स्पष्ट कर दिया गया है कि भाजपा उनके लिए पहला और आखिरी दल है, पर हाल में पटना में उनकी पुस्तक ‘एनिथिंग बट खामोश’ के लोकार्पण के अवसर पर भाजपा के किसी स्थानीय नेता की अनुपस्थिति और नीतीश और लालू की उपस्थिति से यह संदेश जरूर गया था कि अभी भी उनके पार्टी के स्थानीय नेताओं के साथ मतभेद जारी हैं तथा उनसे उन्होंने दूरियां कायम हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App