ताज़ा खबर
 

शत्रुघ्न सिन्हा के बदले सुर! मोदी के भाषण की जमकर की तारीफ, टि्वटर यूजर ने लिए मजे- अब रिएंट्री मुश्किल है

पिछले कुछ समय से पीएम मोदी की हर बात और नीति की जमकर आलोचना करने वाले शत्रुघ्न ने ट्वीट कर पीएम के भाषण को 'साहसिक' और 'विचारोत्तेजक' बताया। बॉलीवुड अभिनेता ये ट्वीट करते ही ट्रोलस के निशाने पर आ गए और लोगों ने उनका मज़ाक उड़ना शुरू कर दिया।

शत्रुघ्न सिन्हा ने प्रधान मंत्री मोदी के स्वतंत्रता दिवस पर दिये गए भाषण की तारीफ की है। (twitter)

Shatrughan Sinha, PM independence day speech: लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा छोड़ कांग्रेस में शामिल होने वाले बॉलीवुड अभिनेता और नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने प्रधान मंत्री मोदी के भाषण की तारीफ की है। शत्रुघ्न को पीएम द्वारा स्वतंत्रता दिवस पर लाल किले से दिया गया भाषण अच्छा लगा। पिछले कुछ समय से पीएम मोदी की हर बात और नीति की जमकर आलोचना करने वाले शत्रुघ्न ने ट्वीट कर पीएम के भाषण को ‘साहसिक’ और ‘विचारोत्तेजक’ बताया। लेकिन बॉलीवुड अभिनेता के ये ट्वीट करते ही ट्रोलस उनपर निशाना साधने लगे और उन्हें जमकर ट्रोल किया।

शत्रुघ्न ने पीएम के भाषण की तारीफ करते हुए लिखा ” चूंकि मैं स्पेड को स्पेड कहने के लिए जाना जाता हूं, इसलिए मुझे यहां स्वीकार करना चाहिए, माननीय पीएम नरेंद्र मोदी का 15 अगस्त को लाल किले से दिया गया भाषण बेहद ‘साहसिक’ और ‘विचारोत्तेजक’ था। देश की प्रमुख समस्याओं का शानदार वितरण किया।”  शत्रुघ्न ने इसके बाद एक के बाद एक चार और ट्वीट किए।

शत्रुघ्न के इस ट्वीट के बाद ट्रोल्स ने उन्हें आड़े हाथों लिया। एक ट्रोल ने लिखा “एक्ज़िट के बाद अब रीएंट्री बहुत मुश्किल है।” एक अन्य यूजर ने ट्रोल करते हुए लिखा “बिहारी बाबू, कोई सीट खाली है ही नहीं।” एक ने लिखा “फिर भी आपने पार्टी छोड़ दी इसका मतलब आप मतलबी इंसान हो अब सब कुछ भूल भी जाओ और इस तरह की बातें मत करो अब खोई हुई इज्जत पाना मुश्किल है।”

बता दें पीएम मोदी के भाषण की तारीफ करने वाले शत्रुघ्न सिन्हा अकेले कांग्रेस नेता नहीं है। इससे पहले पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम ने भी ट्वीट कर पीएम मोदी के भाषण की तारीफ की थी।

Next Stories
1 आतंकियों से मोर्चा लेने वाले इमरान और आशिक हुसैन को मरणोपरांत शौर्य चक्र, पढ़ें J&K पुलिस की वीरता की कहानी
2 जज्बे को सलाम, पाकिस्तानी फायरिंग में बेटा गंवाने वाले भगवान सिंह थापा बोले- अब पोते को सेना के लिए करूंगा तैयार
3 ‘हम तो भूल ही गए थे कि हम मुसलमान हैं’, 85 साल के मुस्लिम बुजुर्ग और पत्नी को मकान मालिक ने निकाला, कहा- चुनाव नतीजों के बाद दबाव था
ये पढ़ा क्या?
X