ताज़ा खबर
 

दिग्विजय सिंह ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से की खास अपील, जवाब मिला- यही बात शशि थरूर को समझाओ

दिग्विजय की यह अपील हिंदू पाकिस्तान वाले बयान पर विवाद के बाद आई थी। थरूर ने बुधवार को तिरुवनंतपुरम में हुए एक कार्यक्रम में कहा था, "2019 में अगर बीजेपी जीती, तो देश में हिंदू पाकिस्तान जैसे हालत बन जाएंगे।" यह बयान मीडिया में आने के बाद गुरुवार दिनभर इस पर राजनीति होती रही।

तस्वीर का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए इस्तेमाल किया गया है। (एक्सप्रेस फोटोः शुभम दत्ता/अरुल होरिजन)

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने गुरुवार (12 जुलाई) को पार्टी कार्यकर्ताओं से खास अपील की। सोशल मीडिया पर यह अपील लोगों के सामने आई, तो उन्हें जवाब मिला- यही बात आप शशि थरूर को समझाएं। अपील में कहा गया था कि कार्यकर्ता भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के किसी प्रकार के षडयंत्र का शिकार न हों, जिससे कांग्रेस का नुकसान हो।

दिग्विजय की यह अपील हिंदू पाकिस्तान वाले बयान पर विवाद के बाद आई थी। थरूर ने बुधवार को तिरुवनंतपुरम में हुए एक कार्यक्रम में कहा था, “2019 में अगर बीजेपी जीती, तो देश में हिंदू पाकिस्तान जैसे हालत बन जाएंगे।” यह बयान मीडिया में आने के बाद गुरुवार दिनभर इस पर राजनीति होती रही।

सुब्रमण्यम स्वामी और संबित पात्रा सरीखे बीजेपी नेताओं ने इस पर थरूर पर हमला बोला। वहीं, बीजेपी राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी रोहित चहल ने भी कांग्रेसी नेता की उनके बयान को लेकर आलोचना की। पूरे घटनाक्रम के बीच कांग्रेस को थरूर के बयान पर गलती महसूस हुई। हालांकि, थरूर अपने बयान पर कायम रहे।

गुरुवार को इसी क्रम में दिग्विजय ने एक ट्वीट किया। लिखा, “सभी कार्यकर्ताओं से हम सभी की प्रार्थना है कि भाजपा के षडयंत्र में फंस कर कोई ऐसा व्यवहार न करें, जिससे भाजपा को फायदा हो और कांग्रेस को नुकसान पहुंचे।”

दिग्गी के ट्वीट के बाद टि्वटर पर मंजीत सिंह के हैंडल से लिखा कहा, “चाचा तो यही बात अपने शशि थरूर को क्यों नहीं समझाते हो।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App