ताज़ा खबर
 

इंदिरा, मनमोहन के साथ मोदी का फोटो शेयर कर बोले शशि थरूर- 1971 में पाक 2 हिस्सों में बंटा, अब 2020 में भारत क्या उम्मीद करे? हुए ट्रोल

थरूर ने अपने ट्वीट में लिखा है। 1971 में इंदिरा गांधी ने लेह का दौरा किया तो पाकिस्तान दो टुकड़ों में विभाजित हो गया। 2005 में मनमोहन सिंह ने सियाचीन पहुंचे भारत के पास अभी भी इस इलाके पर पकड़ कायम है।

Sashi Tharoor, congress cwc sonia gandhiशशि थरूर की डिनर पार्टी में कई वरिष्ठ कांग्रेसी नेता शामिल हुए थे। (पीटीआई/फाइल फोटो)

कांग्रेस नेता शशि थरूर ने भारत चीन विवाद को लेकर पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट में उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की तस्वीर साझा की है। इसके अलावा उन्होंने पीएम मोदी की लेह यात्रा की भी तस्वीर को जोड़ा है।

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है। 1971 में इंदिरा गांधी ने लेह का दौरा किया तो पाकिस्तान दो टुकड़ों में विभाजित हो गया। 2005 में मनमोहन सिंह ने सियाचीन पहुंचे भारत के पास अभी भी इस इलाके पर पकड़ कायम है। 2020 में पीएम के दौरे से हम क्या उम्मीद करें? निर्णायक कदम/क्षेत्र पर पकड़ कायम रहेगी?उनके इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। @Ajitpan81693849 ने ट्वीट करते हुए लिखा है आज जिनके नाम के कसीनो पढ़ रहे हो इन्हीं के फरमान को राहुल गांधी सनकी ने फाड़ कर फेंक दिया था पूरा मीडिया के सामने।

@manoj_indore ने लिखा है अगर कांग्रेस के सभी इतने स्ट्रांग प्रधानमंत्री थे तो फिर आज तक कांग्रेस कश्मीर में Article 370 खत्म क्यों नहीं कर सकी, #POK और Aksai Chin भारत के पास क्यों नहीं है, चीन हमारी बहुत बड़ी ज़मीन पर आज भी कब्जा कैसे करें हुए हैं? हजारों सवाल है इसलिए आज सबका मोदीजी पर ज्यादा यक़ीन है। @thewanderbornने लिखा है ये तो WhatsApp के फॉर्वर्ड जैसी फेक कहानी बना रहे हैं। अब बड़े हो जाइए। @Prasadk2411
ने उनपर निशाना साधते हुए लिखा है, 1962 में नेहरू कहां थे?

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब थरूर ने ट्वीट करते हुए पीएम मोदी पर निशाना साधा है। हाल ही में उन्होंने एक और ट्वीट करते हुए पीएम मोदी पर निशाना साधा था। थरूर ने ट्वीट में लिखा था, “जब देखो तुम उसको वो, स्व स्तुति में लीन है. घंटों बतिया सकता है वो, बातों का शौकीन है. बूझो तो जानें!”

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बिहार चुनाव पर PM का ध्यान? भोजपुरी में BJP कार्यकर्ताओं को दिया संदेश, कहा- कोरोना पर दावा करने वालों को आपने गलत साबित किया
2 लेह में PM नरेंद्र मोदी की इन तस्वीरों पर उठ रहे सवालों में नहीं लगता दम, जानें कारण
3 अरनब गोस्वामी के चैनल पर डिबेट, पूर्व आर्मी अफ़सर ने कहा नीच, गुस्से में पैनलिस्ट को दे दी मां की गाली
ये पढ़ा क्या?
X