ताज़ा खबर
 

अब पाकिस्तानी पीएम की तारीफ पर फंसे शशि थरूर, बीजेपी सांसद बोले- इमरान जी और बाजवा जी को गले लगाने का वक्त आ गया

शशि थरुर के इस ट्वीट पर लोगों ने सोशल मीडिया पर यूजर्स उन्हें आड़े हाथों ले लिया। वहीं राजनेताओं द्वारा भी शशि थरुर के इस ट्वीट को हाथों-हाथ लिया गया और अब इसे लेकर राजनैतिक बयानबाजी का दौर शुरु हो गया है।

shashi tharoorरूझानों के बाद बोले शशि थरूत मैं ऐसा बल्लेबाज जितने शतक लगाया लेकिन टीम हार गई

कांग्रेस नेता और केरल के तिरुवअनंतपुरम से सांसद शशि थरुर पाकिस्तान के पीएम इमरान खान की तारीफ कर लोगों के निशाने पर आ गए हैं। दरअसल हाल ही में इमरान खान ने टीपू सुल्तान की पुण्यतिथि पर उन्हें याद किया था। जिस पर शशि थरुर ने ट्वीट कर कहा कि उन्हें बुरा लगा है कि एक पाकिस्तानी नेता द्वारा एक भारतीय हीरो को याद किया जा रहा है। शशि थरुर के इस ट्वीट को भारतीय नेताओं पर तंज की तरह देखा जा रहा है। शशि थरुर के इस ट्वीट पर लोगों ने सोशल मीडिया पर यूजर्स उन्हें आड़े हाथों ले लिया। वहीं राजनेताओं द्वारा भी शशि थरुर के इस ट्वीट को हाथों-हाथ लिया गया और अब इसे लेकर राजनैतिक बयानबाजी का दौर शुरु हो गया है।

बता दें कि बीती 4 मई को मैसूर के राजा टीपू सुल्तान की पुण्यतिथि थी। इस दौरान पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने एक ट्वीट कर कहा कि “टीपू सुल्तान -एक ऐसा व्यक्ति, जिसकी मैं बहुत इज्जत करता हूं क्योंकि उसने गुलामी की जिन्दगी जीने के बजाए, आजादी को प्राथमिकता दी और इसके लिए लड़ते हुए मरा।” इमरान खान के इस ट्वीट पर कमेंट करते हुए शशि थरुर ने लिखा कि इमरान खान के बारे में वह एक बात जानते हैं कि वह भारतीय उपमहाद्वीप के इतिहास से जुड़ी जानकारी साझा करते हैं। वह पढ़ते हैं और उन्हें परवाह भी है। ये दुख की बात है कि एक पाकिस्तानी नेता ने भारतीय हीरो टीपू सुल्तान को उसकी पुण्यतिथि पर याद किया।

अब भाजपा सांसद चंद्रशेखर ने एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने कर्नाटक के पूर्व सीएम सिद्धारमैया को टैग करते हुए लिखा कि ‘अब तुम्हारी बारी है कि तुम इमरान जी (इमरान खान) और बाजवा जी (कमर जावेद बाजवा) को गले लगाओ, जिस तरह से नवजोत सिंह सिद्धू ने लगाया था और इस तरह राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के पसंदीदा लोगों की लिस्ट में बहुत ही जल्दी शुमार हो सकते हो।’ बता दें कि कर्नाटक के मुख्यमंत्री रहते हुए सिद्धारमैया ने टीपू सुल्तान की जयंती पर कई कार्यक्रमों का आयोजन किया था।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 VIDEO: मसूद अजहर को ‘जी’ क्यों कहा? पूछने पर भड़के जयंत सिन्हा, बोले- टीआरपी के लिए नहीं दूंगा जवाब
2 VIDEO: ‘…तब-तब गोडसे आएंगे, सावधान रहिए’, एंकर ने लाइव टीवी पर दी प्रमोद कृष्णन को धमकी!
3 वतन वापसी के बाद पहली बार फौजी साथियों संग बात करते दिखे अभिनंनदन, वीडियो हो रहा वायरल
यह पढ़ा क्या?
X