ताज़ा खबर
 

मोदी से नफरत करते-करते ये लोग देश से गद्दारी कर रहे हैं, बोले गौरव भाटिया तो शोएब जमई ने किया पलटवार

गौरव भाटिया ने कांग्रेस पर राजीव गांधी फाउंडेशन के जरिए चीन से रिश्वत लेने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के एक बड़े नेता ने कश्मीर में अनुच्छेद 370 बहाल करने की बात कही है।

narendra modi pakistan viral videoपीएम नरेंद्र मोदी।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शशि थरूर ने हाल ही में पाकिस्तान के ‘लाहौर थिंक फेस्ट’ नामक कार्यक्रम में वर्चुअल तरीके से शिरकत की। इस दौरान शशि थरूर ने भारत के खिलाफ कुछ बातें कहीं। जिस पर सत्ताधारी भाजपा ने शशि थरूर के साथ ही पूरी कांग्रेस पार्टी को निशाने पर ले लिया है। टीवी चैनल्स की डिबेट में भी यह मुद्दा छा गया है। ऐसी ही एक डिबेट के दौरान भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने आरोप लगाया कि ‘मोदी से नफरत करते करते लोग देश से गद्दारी कर रहे हैं।’

दरअसल आज तक न्यूज चैनल पर हुई डिबेट में भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया मौजूद थे। इस दौरान एंकर ने शशि थरूर के बयानों को मुद्दा बनाने पर सवाल किया कि लालकृष्ण आडवाणी ने भी पाकिस्तान जाकर जिन्ना की मजार पर श्रद्धांजलि दी थी तो क्या वो सही था? इस पर जवाब देते हुए भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा कि क्या पाकिस्तान के लिटरेचर फेस्टिवल में शशि थरूर का भाग लेना सही था!

भाटिया ने कहा कि साथ ही वहां पर भारत के अंदरुनी मामलों की चर्चा करना, भारत की बुराई करना सही था? भाटिया ने कहा कि ज्यादा शिक्षा ग्रहण करने से कोई देशभक्त नहीं हो जाता। मोदी जी से नफरत करते करते ये लोग देश से गद्दारी कर रहे हैं।

इसके बाद गौरव भाटिया ने कांग्रेस पर राजीव गांधी फाउंडेशन के जरिए चीन से रिश्वत लेने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के एक बड़े नेता ने कश्मीर में अनुच्छेद 370 बहाल करने की बात कही है। भाटिया ने ये भी कहा कि आतंकी हाफिज सईद भी राहुल गांधी की तारीफ कर चुका है।

वहीं डिबेट में मौजूद पैनलिस्ट शोएब जमई ने कहा कि शशि थरूर ने जिस जगह ये बयान दिया वो मुनासिब नहीं था लेकिन जो कहा है उससे मैं सहमत हूं। शोएब जमई ने तंज कसते हुए कहा कि कई बार गलती हो जाती है।

जमई ने कहा कि पीएम मोदी भी आईएसआई को अपने एयरबेस में बुलाकर गलती कर चुके हैं। नवाज शरीफ से बिन बुलाए लाहौर जाकर भी बेइज्जती करा चुके हैं। शोएब जमई ने कहा कि शशि थरूर ने पाकिस्तान में तब्लीगी जमात को निशाना बनाने की जो बात कही, वो सही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 जवानी में ऐसे दिखते थे TATA Group के मालिक रतन टाटा, 4 बार हुआ था प्यार, पर हर बार रहे थे रिश्ता पक्का करने में ‘नाकाम’
2 मेरे फोन ले लिए, पंचनामा भी नहीं दे रहे थे- रिपब्‍लिक रिपोर्टर ने सुनाई आपबीती, अर्णब गोस्‍वामी बोले- हम राष्‍ट्रपति के पास जाएंगे
3 चीन से तनातनी के बीच नौसेना ने BrahMos सुपरसॉनिक क्रूज मिसाइल का किया परीक्षण सफल, 400Km है मारक क्षमता, जानें खासियतें
IPL 2020 LIVE
X