scorecardresearch

1 सप्ताह में 2 नाबालिग गैंगरेप के बाद आखिर क्या कर रहे PM मोदी और LG: केजरीवाल

वैसे तो दिल्ली को शर्मसार होते कई बार देखा जा चुका है लेकिन आज फिर ऐसी ही शर्मसार शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है।

वैसे तो दिल्ली को शर्मसार होते कई बार देखा जा चुका है लेकिन आज फिर ऐसी ही शर्मसार शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। एक ही दिन में राजधानी में दो अलग अलग इलाकों में हुए रेप की घटनाओं जैसे इंसानियत को खत्म ही कर दिया हो।

ऐसे में दिल्ली में बढ़ती रेप की घटनाओं को ध्यान में रखते हुए सीएम अरविंद केजरीवाल पीएम मोदी को कोस रहे हैं। उन्होंने अपने ट्विटर एकाउंट पर लिखा कि दिल्ली पुलिस रेप की घटनाओं को रोकने में नाकामयाब है, ऐसे में आखिरकार पीएम मोदी और उपराज्यपाल क्या कर रहे है।

देश की राजधानी दिल्ली चार साल की बच्ची के साथ रेप को एक हफ्ता भी नहीं बीता था कि दूसरी घटना सामने आई है। बीते दिन शुक्रवार को फिर आनंद बिहार में एक मासूम के साथ गैंगरेप हुआ। जहां तीन लोगों ने पांच साल की एक बच्ची के साथ कथित रूप से बलात्कार किया।

खबर है कि बच्ची अपने घर में अकेली थी, तभी उसके पड़ोस में रहने वाला एक शख्स उसे अपने घर ले गया और फिर अपने दो साथियों के साथ मिलकर उसके साथ बलात्कार किया।

बच्ची के आरोपी के घर से निकलते हुए रोती-बिलखती देख पड़ोसियों ने पुलिस को खबर दी। उनमें से एक पड़ोसी ने पुलिस को बताया कि उसके कपड़े खून से सने थे और वह काफी रो रही थी। हालांकि इस मामले में पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच कर रही है।

इन दोनों ही बच्चियों की गंभीर चोटें आई हैं और उनकी हालत नाजुक बनी हुई है। गौरतलब है कि एक हफ्ता पहले चार साल की मासूम के साथ उसके पड़ोसी ने रेप किया था।

 

पढें नई दिल्ली (Newdelhi News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.