ताज़ा खबर
 

जिंदगी की जंग लड़ रहा मुस्लिम बीजेपी नेता, बेटा बोला- पापा ने पार्टी को 20 साल दिए, नहीं मिली कोई मदद

गंभीर रूप से बीमार चल रहे बीजेपी के मुस्लिम नेता के बेटे ने पार्टी से मदद की गुहार लगाई है। कहा है कि एम्स ने भी पिता को भर्ती करने से इन्कार कर दिया।

Author नई दिल्ली | March 22, 2018 9:26 AM
भाजपा नेता शहजाद खान के बेटे शाकिब खान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लगाई मदद की गुहार(फोटो-एएनआई)

गंभीर रूप से बीमार चल रहे बीजेपी के मुस्लिम नेता के बेटे ने पार्टी से मदद की गुहार लगाई है। कहा है कि एम्स ने भी पिता को भर्ती करने से इन्कार कर दिया। चिकित्सकों ने लीवर ट्रांसप्लांट कराने को कहा है। मगर परिवार आर्थिक संकट से जूझ रहा है। बेटे ने कहा है कि उनके पिता 20 सालों से भारतीय जनता पार्टी की सेवा कर रहे हैं, इस नाते परिवार पार्टी नेताओं से मदद की उम्मीद लगाए बैठा है।

बीजेपी नेता शहजाद खान लीवर की गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं। शाकिब ने कहा कि इलाज के लिए हम लोग एम्स गए थे। मगर वहा चिकित्सकों ने कोई मदद करने से इन्कार कर दिया। पिता के लीवर में इन्फेक्शन है। इस समस्या के निदान के लिए लीवर ट्रांसप्लांट ही एकमात्र विकल्प है। ऐसे में बगैर सरकारी मदद के परिवार इलाज कराने में असमर्थ है।

शाकिब ने प्रधानमंत्री और अन्य भाजपा नेताओं से मदद के लिए आग्रह किया है। शाकिब के मुताबिक-मैं पिता को लेकर शनिवार(17 मार्च) को एम्स गया था, मगर वहां चिकित्सकों ने भर्ती करने से इन्कार कर दिया। चूंकि पिता ने 20 साल से पार्टी के लिए काम कर रहे हैं, इस नाते हमें उम्मीद है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के स्तर से कुछ न कुछ मदद जरूर मिलेगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App