एक दिन NCB की कस्टडी में भेजे गए आर्यन खान समेत तीनों आरोपी, खान ने सालों पहले कहा था- मेरा बेटा ड्रग्स ले, सेक्स करे…

मुंबई की एक कोर्ट ने क्रूज जहाज से ड्रग्स पाए जाने के मामले में आर्यन खान और दो अन्य को चार अक्टूबर तक NCB की हिरासत में भेजा है। उनके खिलाफ एनडीपीएस कानून के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Mumbai, Aryan Khan, NCB custody till 7, Satish Manshinde, Mumbai Court
आर्यन खान ने सभी आरोपों को किया खारिज। Photo Source- ANI

मुंबई की एक कोर्ट ने क्रूज जहाज से ड्रग्स पाए जाने के मामले में आर्यन खान और दो अन्य को चार अक्टूबर तक NCB की हिरासत में भेजा है। उनके खिलाफ एनडीपीएस कानून के तहत मामला दर्ज किया गया है। रविवार शाम को आर्यन खान और मुनमुन धमेचा और अरबाज़ मर्चेंट को रिमांड के लिए बाद में मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट की कोर्ट में पेश किया गया था।

आर्यन खान के खिलाफ एनडीपीएस कानून की धारा 27 (किसी भी मादक पदार्थ का सेवन करने के लिए सज़ा), 8सी (मादक पदार्थ का उत्पादन, निर्माण, रखना, बेचना या खरीदना) एवं अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। NCB के अधिकारियों ने मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज़ पोत पर छापेमारी के बाद आर्यन और सात अन्य को हिरासत में लिया था। एनसीबी के गिरफ्तारी मेमो के मुताबिक, छापे के बाद 13 ग्राम कोकीन, पांच ग्राम एमडी (मेफोड्रोन), 21 ग्राम चरस और एक्स्टेसी एवं 1.33 लाख रुपये जब्त किए हैं।

NCB की पूछताछ में आर्यन खान ने खुद को पार्टी का गेस्ट बताया है। उन्होंने कहा कि पार्टी में शामिल होने के लिए उन्हें कोई पैसा नहीं मिला था। उन्होंने कहा कि पार्टी के ऑर्गनाइजर ने उनके नाम का इस्तेमाल करके लोगों को पार्टी में बुलाया था।

बता दें कि NCB ने बयान जारी कर बताया था कि 2 अक्टूबर को कॉर्डेलिया क्रूज पर छापा मारा गया था, इसके बाद यहां से एमडीएमए, कोकीन, एमडी और चरस बरामद हुई थी। एनसीबी ने बताया था कि उनकी टीम सादे कपड़ों में यहां पहुंची थी। जिसके बाद हिरासत में लिए गए लोगों को मुंबई के एनसीबी ऑफिस लाया गया था और पूछताछ की गई थी।

सालों पहले शाहरुख ने कहा था- मेरा बेटा ड्रग्स ले, सेक्स करे: आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद शाहरुख खान का एक पुराना इंटरव्यू चर्चा में है, जिसमें उन्होंने कहा था कि मेरा बेटा ड्रग्स ले, सेक्स करे और वो सब करे जो मैं नहीं कर पाया।

साल 1997 में आर्यन खान के जन्म के बाद शाहरुख खान और गौरी खान सिमी ग्रेवाल के शो में आए थे और इसी दौरान शाहरुख ने ये बात कही थी।

दरअसल जब सिमी ग्रेवाल ने शाहरुख से पूछा था कि आप आर्यन का पालन-पोषण कैसे करेंगे तो शाहरुख ने मजाकिया अंदाज में कहा था कि जब आर्यन 3-4 साल का हो जाए तो मैं उससे कहूंगा कि वह लड़कियों के पीछे भाग सकता है।

इसी दौरान शाहरुख ने मजाक में कहा था कि आर्यन ड्रग्स ले सकता है, सेक्स कर सकता है और बेहतर यही होगा कि जो मैं नहीं कर सका, वो ये सब कर सके। अगर वो शरीफ बच्चा बना तो मैं उसे घर से बाहर निकाल दूंगा।

हालांकि तब ये बात शाहरुख ने मजाक में ही कही थी, लेकिन आर्यन की ड्रग्स केस में गिरफ्तारी के बाद लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

पढें राष्ट्रीय समाचार (National News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट