ताज़ा खबर
 

शाहीन बाग प्रदर्शन पर बोले मनोज तिवारी- बच्‍ची को 500 रु. देकर बुलवा रहे, बिठा रहे हैं, कोई माई का लाल CAA नहीं हटवा सकता

Manoj Tiwari on Shaheen Bagh protest: न्‍यूज 18 के एक कार्यक्रम में मनोज तिवारी बोले- बच्ची को तो पता ही नहीं उसने क्या बोला। उसको जो लोग 500-500 रुपए देकर बुलवा रहे है बिठा रहे हैं। उनको मैं बताना चाहता हूं। वो उपद्रव के समर्थक हैं। ये दिल्ली को ठप करने के समर्थक हैं।

मनोज तिवारी ने शाहीन बाग में प्रदर्शन कर रहे लोगों पर निशाना साधा। (फाइल फोटो)

Manoj Tiwari on Shaheen Bagh protest: दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा है कोई माई का लाल CAA नहीं हटवा सकता। उन्‍होंने शाहीन बाग में सीएए के व‍िरोध में चल रहे प्रदर्शन को प्रायोज‍ित बताया है। टीवी चैनल न्‍यूज 18 के एक कार्यक्रम में तिवारी ने कहा, “एक बच्ची ने कहा कि नरेंद्र मोदी और अमित शाह को मार डालो। मैं जानता हूं वह बच्ची निर्दोष है। मुझे पता है कि देश के 13 करोड़ घरों में टॉयलेट बना देने वाला नरेंद्र मोदी, देश के 9.5 करोड़ घरों में फ्री में गैस कनेक्शन देने वाला नरेंद्र मोदी, 80 लाख लोगों को 5 लाख रुपए का फ्री इलाज कराने वाला नरेंद्र मोदी, गांव-गांव घर-घर में बेघरों को घर देने वाले नरेंद्र मोदी। उसको मारने की नीयत देश नहीं रखता है। फिर उस बच्ची के पीछे कौन है जो शाहीन बाग में बैठा हुआ है।’

त‍िवारी के यह कहने पर एंकर ने कहा- उस  बच्ची ने हिजाब डाला हुआ है। इस पर मनोज तिवारी बोले- बच्ची को तो पता ही नहीं उसने क्या बोला। उसको जो लोग 500-500 रुपए देकर बुलवा रहे है बिठा रहे हैं। उनको मैं बताना चाहता हूं। वो उपद्रव के समर्थक हैं। ये दिल्ली को ठप करने के समर्थक हैं।

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि CAA से हम नागरिकता दे रहे हैं। हम किसी की नागरिकता छीन नहीं रहे हैं और ये देश सुन ले। कोई माई का लाल सीएए वापस नहीं करा सकता। सीएए आया है और सीएए रहेगा।

एक सवाल के जवाब में मनोज तिवारी ने कहा कि 40 दिन से दिल्ली को, शाहीन बाग को गिरवी बनाकर रखे हो, बंधक बनाकर रखे हो। और जो पाकिस्तान उस पर बोल रहा है वही कांग्रेस भी बोल रही है। वहीं उस पर आम आदमी पार्टी बोल रही है तो क्यों ना हम भी कहें कि ये भी एक मुद्दा है ये लोग पाकिस्तान का राग अलाप रहे हैं। बीजेपी की गलती क्या है।

द‍िल्‍ली चुनाव में केजरीवाल के वादों को लेकर सवाल पर उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल की डिग्री चेक करनी चाहिए क्या वो पढ़े-लिखे हैं भी या नहीं। उन्होंने कहा कि अगर आप केजरीवाल का कोट पढ़ लेगें तो चार-पांच महीने में कन्फ्यूज हो जाएंगे।

बता दें कि दिल्ली की 70 विधानसभा सीटों पर 8 फरवरी को मतदान होना है। चुनाव-परिणाम 11 फरवरी को आएंगे। टीवी चैनल ने इसी के मद्देनजर शो आयोज‍ित क‍िया था, ज‍िसमें व‍िभ‍िन्‍न दलों के कई नेता आए थे। (पढेें: गौरव बल्‍लभ ने पूछा गुजरात पर सवाल, संबित पात्रा ने कहा- पहले बताओ तुम्‍हारे सिर पर कितने बाल )

इस समय नागरिकता संशोधित कानून और प्रस्‍ताव‍ित एनआरसी को लेकर शाहीन बाग में चल रहे प्रदर्शनों के चलते यह जगह पूरे देश में चर्चा में है। यहां करीब सवा महीने से लोग लगातार शांत‍िपूर्ण प्रदर्शन कर रहे हैं। इनके तर्ज पर देश के कई दूसरे शहरों में भी प्रदर्शन होने लगे हैं। बीजेपी नेता इसे कांग्रेस प्रायोज‍ित बता रहे हैं। अम‍ित मालवीय ने भी कुछ ऐसा ही आरोप लगाया था। इसके बाद उन्‍हें दो प्रदर्शनकार‍ियों की ओर से एक करोड़ रुपए हर्जाने का नोट‍िस भी भेजा गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 ‘टैगोर और फैज़’ नजर आए एक साथ, वायरल हुआ ‘हम देखेंगे’ और ‘व्हेयर द माइंड इज विदाउट फियर’ का कॉम्बो
2 US ने दोहराया J&K पर मदद का राग, भारत का दो टूक जवाब- तीसरे पक्ष की भूमिका ही नहीं
3 नागरिकता विवाद के बीच दिग्विजय सिंह की मांग- नरेंद्र मोदी, अमित शाह को NRC के बजाय बनाना चाहिए ‘नेशनल रजिस्टर ऑफ अनइंप्लॉयड यूथ’
ये पढ़ा क्या?
X