ताज़ा खबर
 

Shaheen Bagh Protest: स्कूली गाड़ियों के लिए खोला रास्ता, बोले- बच्चों के भविष्य की चिंता

ट्विटर हैंडल “Dear @DelhiPolice में वीडियो शेयर कर कहा गया है की बच्चों की परेशानियों को देखते हुए यह छूट दी जा रही है।

SHAHEEN BAGH, CAA, NRCशाहीन बाग में धरना देतीं महिलाएं (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

शाहीन बाग प्रदर्शनकारियों के खिलाफ सड़क अवरुद्ध करने और असुविधा का कारण बनने की शिकायतों के बीच प्रदर्शनकारियों ने मंगलवार को स्कूली वैनों के लिए रास्ता देने का फैसला किया। उन्होंने इसकी जानकारी ट्वीट करके दी। इसमें एक वीडियो शेयर करके एक स्कूल वैन को बैरिकेड से जाते हुए दिखाया गया है।

ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करके दी जानकारी शाहीन बाग प्रदर्शनकारियों के ट्विटर हैंडल “Dear @DelhiPolice में कहा गया है कि “हमारे पास भी बच्चे हैं और उनकी स्कूलिंग और भविष्य के लिए सभी माता-पिता की चिंता को हम समझते हैं। हमारे कई बच्चे अभी भी जामिया मिलिया में हुए बवाल में लगी चोटों से उबर रहे हैं। स्कूलों को ध्यान में रखते हुए हम स्कूल वैन को पार करने की अनुमति दे रहे हैं।” हैंडल ने यह भी ट्वीट किया, “हम स्कूल वैन को कालिंदी कुंज पार्क के पास से गुजरने की अनुमति दे रहे हैं, क्योंकि स्कूल फिर से खुल गए हैं।”

Hindi News Live Hindi Samachar 21 January 2020: देश-दुनिया की तमाम बड़ी खबरे पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

15 दिसंबर से बंद है आवाजाही: नागरिकता संशोधन कानून (CAA) और राष्ट्रीय नागरिकता रजिस्टर (NRC) के विरोध में सैकड़ों महिलाएं पिछले 15 दिसंबर से शाहीन बाग में धरने पर बैठी हैं और रास्ता बंद कर दिया है। डायवर्सन से दक्षिण पूर्वी दिल्ली और नोएडा की ओर ट्रैफिक अव्यस्थित हो गई है। इससे लोगों को काफी परेशानी हो रही है। कुछ दूर जाने के लिए कई किमी का चक्कर लगाना पड़ रहा है।

पुलिस ने भी दिक्कतों को देखते हुए रास्ता खोलने की अपील की: दिल्ली के कालिंदी कुंज-शाहीन बाग रास्ते पर सुगम यातायात के लिए पुलिस को निर्देश देने की मांग को लेकर सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका दायर की गई है। दिल्ली पुलिस ने प्रदर्शनकारियों से स्कूली बच्चों, यात्रियों और व्यवसायियों को हो रही “कठिनाइयों” का हवाला देते हुए परिसर को खाली करने की भी अपील की है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 भाजपा नेता ने कहा- 24×7 मॉल, रेस्टोरेंट्स, सिनेमाहॉल खुलने से बढ़ेंगे रेप
2 JDU नेता ने नीतीश कुमार को लिखी चिट्ठी: भाजपा- आरएसएस गठजोड़ के खिलाफ बोलते हैं तो दिल्ली चुनाव BJP के साथ कैसे लड़ रहे हैं
3 दिल्ली चुनाव में कूदी ‘अनजान आदमी पार्टी’, केजरीवाल के खिलाफ लड़ेंगे ‘चक दे इंडिया’ में शाहरुख का गोल रोकने वाले शैलेंद्र
कोरोना टीकाकरण
X