ताज़ा खबर
 

TED Talk 2017 के सबसे फनी स्पीकर बने एक्टर शाहरुख खान, कहा- मेरी तरह ह्यूमैनिटी भी उम्र के ढलान पर

इंटरनेट का लोगों की जिंदगी पर पड़ते असर के बारे में शाहरुख ने कहा कि हमने सोचा था कि हमारे विचारों और सपनों को विस्तार मिलेगा लेकिन हमने तर्कों के बंद हो जाने की उम्मीद नहीं की थी।

एक्टर शाहरुख खान TED TALKS का हिन्दी वर्जन भारत में लाने वाले हैं। (Photo source-Twitter/@SRKUniverse)

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने प्रतिष्ठित TED Talk 2017 को संबोधित किया है। शाहरुख खान कनाडा के वैंकुवर में आयोजित इस कार्यक्रम को संबोधित करने वाले पहले भारतीय एक्टर बन गये हैं। शाहरुख ने इस कार्यक्रम में मानवीय मूल्यों, फिल्म, रोमांस इंटरनेट समेत कई मुद्दों पर अपनी राय रखी। इस शो में मौजूद सूत्रों का कहना है कि शाहरुख का ये टॉक शो इतना जोरदार था कि वह TED Talk के अब तक से सबसे फनी स्पीकर बन गये हैं। शाहरुख ने इस इवेंट में दुनिया के बदलते अंदाज में बड़े चुटीले अंदाज में टिप्पणी की। उन्होंने बताया कि कैसे इंटरनेट ने लोगों की जिंदगी बदल दी है।

किंग ऑफ रोमांस के नाम से मशहूर शाहरुख खान ने इंसानी रिश्तों और मानवीय मूल्यों पर टिप्पणी की। अंग्रेजी वेबसाइट इंडिया टुडे के मुताबिक शाहरुख खान ने दुनिया में बढ़ते नफरत को लक्ष्य कर कहा कि अब ह्यूमैनिटी भी मेरी तरह है, और मेरी तरह उसकी भी उम्र बढ़ रही है। शाहरुख ने कहा, ‘ मानवता काफी हद तक मेरी तरह है, यह एक उम्रदराज सिनेमा स्टार की तरह है, इसे कई नयी चीजों से जूझना पड़ रहा है, और ये यह सोचकर परेशान है कि मैने इसे सही तरीके से अपनाया या नहीं।’