ताज़ा खबर
 

SFJ ने कांग्रेस के बाद अब आम आदमी पार्टी की कनाडा सरकार से की शिकायत

कांग्रेस नेता अमरिंदर सिंह के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने के बाद अब सिख फॉर जस्टिस ने आम आदमी पार्टी के खिलाफ कनाडा सरकार में शिकायत दर्ज कराई है।

Author लुधियाना | Updated: April 29, 2016 12:05 PM
आम आदमी पार्टी के प्रमुख और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल। (फाइल फोटो)

कांग्रेस नेता अमरिंदर सिंह के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने के बाद अब सिख फॉर जस्टिस ने आम आदमी पार्टी के खिलाफ कनाडा सरकार में शिकायत दर्ज कराई है। एसएफजे ने कनाडा के विदेश मंत्री से दिल्ली के मुख्यमंत्री द्वारा कनाडा में प्रस्तावित ‘पंजाब चलो 2017’ कैंपेन को रोके जाने को कहा है। मंत्री स्टीफेन डिओन को लिखे गए पत्र में एसएफजे ने कहा है कि आम आदमी पार्टी कनाडा में कैंपेन शुरू करने जा रही है जो कि “ग्लोबल अफेयर्स कनाडा” की नीतियों का उल्लंघन करता है।

आप के कनाडा फेसबुक पेज और इंडियन एक्सप्रेस की 26 अप्रैल को चलो पंजाब 2017 के बारे में छपी एक रिपोर्ट का उल्लेख करते हुए पत्र में कहा गया है कि आम आदमी पार्टी का राष्ट्रीय स्तर पर चेहरा और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने 1 दिसंबर को सभी NRIs को भारत पहुंचने को कहा है। एसएफजे के कानूनी सलाहकार अटॉर्नी गुरपतवंत सिंह पन्नुन ने कहा कि कांग्रेस की ही तरह आप भी कनाडा की नीतियों का उल्लंघन कर रही है इसलिए हमने शिकायत करने का फैसला किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
जस्‍ट नाउ
X