ताज़ा खबर
 

सेक्स रैकेट: मेडिकल स्‍टूडेंट्स समेत 34 गिरफ्तार

अगरतला राज्य की राजधानी त्रिपुरा में पुलिस ने एक बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ कर 20 विद्यार्थियों सहित 34 लोगों को गिरफ्तार किया है।

अगरतला | Updated: November 9, 2015 7:19 PM
धर्म परिवर्तन कराने के आरोप में झारखंड में 16 ईसाई धर्म प्रचारकों को गिरफ्तार किया गया है। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

अगरतला राज्य की राजधानी त्रिपुरा में पुलिस ने एक बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ कर 20 विद्यार्थियों सहित 34 लोगों को गिरफ्तार किया है। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि पुलिस ने मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर रविवार रात अगरतला शहर में तीन रेस्तरां पर छापा मारा और 34 लोगों को गिरफ्तार किया, जिनमें से अधिकांश कम उम्र के लड़के-लड़कियां हैं।

गिरफ्तार लोगों में दो युवतियां अगरतला के नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी और अगरतला गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज की छात्रा हैं। एक युवती नर्सिग इंस्टीट्यूट की छात्रा है और दो लड़कियों की उम्र 17 साल है।

पुलिस ने तीनों रेस्तरां के मालिकों को भी गिरफ्तार कर लिया है। हिरासत में लिए गए सभी लोगों को रविवार देर शाम एक स्थानीय अदालत में पेश किया गया। अदालत ने इनमें से 32 लोगों को न्यायिक हिरासत में और दो को नाबालिग होने की वजह से बाल सुधारगृह भेज दिया है।

छापामारी का नेतृत्व पश्चिम त्रिपुरा जिले के पुलिस प्रमुख बिजॉय नाग और उनकी उप प्रमुख शर्मिष्ठा चक्रबर्ती ने किया। नाग ने कहा कि पुलिस जल्द ही राजधानी और इसके पड़ोसी इलाकों में चल रही कुछ अवैध गतिविधियों के खिलाफ भी कदम उठाएगी।

Next Stories
1 BCCI AGM: ICC से श्रीनिवासन, IPL से शास्‍त्री की छुट्टी, गांगुली को नई जिम्‍मेदारी
2 सन्नी देओल ने रिलीज की ‘Ghayal Once Again’ का पोस्टर
3 इखलाक का बेटा बोला- बिहार चुनाव में BJP की हार मेरे पिता को देश की श्रद्धांजलि
आज का राशिफल
X