ताज़ा खबर
 

कानपुरः व्हाट्सअप के जरिये चल रहा सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, छह गिरफ्तार

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि नवाबगंज पुलिस को मकड़ी खेड़ा के एक मकान में सेक्स रैकेट चलने की सूचना मिली थी। इस रैकेट में लड़कियों के फोटो व्हाट्सअप से ग्राहकों को भेजे जाते थे।

Author कानपुर | Published on: April 7, 2016 4:14 PM
Sex racket busted in kanpur, arrested, Sex racket busted, Sex racket, Police, up police, police arrestedपुलिस के अनुसार पकड़ी गईं लड़कियों को कोलकाता और दिल्ली से यहां लाया गया था। (Representative Image)

नवाबगंज इलाके में पुलिस ने व्हाट्सअप के जरिये चलने वाले एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ कर मौके से चार लड़कियों तथा दो लड़कों को गिरफ्तार किया है। जिस मकान में यह सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था वहां से अश्लील सामग्री और 82 हजार रूपये नकद बरामद किये गए हैं।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि नवाबगंज पुलिस को मकड़ी खेड़ा के एक मकान में सेक्स रैकेट चलने की सूचना मिली थी। इस रैकेट में लड़कियों के फोटो व्हाट्सअप से ग्राहकों को भेजे जाते थे। ग्राहक जब लड़की पसन्द कर लेते थे तो उन्हें उसका रेट बताकर उनके बताये गये स्थान पर लड़की भेजी जाती थी । पुलिस कई दिनों से इस रैकेट पर नजर रख रही थी और व्हाट्सअप के माध्यम से लड़कियों के फोटो मंगा रही थी। बुधवार देर रात पुलिस ने इस अड्डे पर छापा मारा।

पुलिस के अनुसार पकड़ी गयी लड़कियों को कोलकाता और दिल्ली से यहां लाया गया था। पकड़े गये युवकों के नाम नौबस्ता निवासी सुशील और सौरभ हैं। इस रैकेट का मास्टर माइंड दीपक यादव फरार हो गया।पुलिस के अनुसार, दीपक डेढ़ साल पहले कल्याणपुर में सेक्स रैकेट चलाते पकड़ा गया था और जमानत पर छूट गया था। उसके मोबाइल के व्हाट्सअप में जिन लोगों के नंबर हैं उनसे पूछताछ की जा रही है ।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 उत्तर प्रदेश: गहनों पर एक्साइज ड्यूटी बढ़ाने के विरोध में व्यापारी नहीं मनाएंगे होली
2 महिला उत्पीड़न मामला: कोर्ट ने दिल्‍ली पुलिस को दिया कुमार विश्‍वास के खिलाफ FIR दर्ज करने का आदेश
3 जयपुर के बाद कानपुर में दो महिलाएं बनीं काजी, एक हैं प्रोफेसर तो दूसरी हैं साइंस ग्रेजुएट
ये पढ़ा क्या?
X