ताज़ा खबर
 

महाराष्ट्रः शराब की दुकानें बंद, सैनिटाइजर पी गए, सात लोगों की मौत

महाराष्ट्र के यवतमाल जिले के वणी शहर में कुछ लोगों ने शराब ना मिलने की वजह से सैनिटाइजर ही पी लिया।

sanitizer, liquor, maharashtraतस्वीर का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है। (फोटोः Freepik)

महाराष्ट्र में कोरोना का वायरस का संक्रमण काफी तेजी से फ़ैल रहा है। इसकी वजह से पूरे राज्य में लॉकडाउन लगा दिया गया है। लॉकडाउन की वजह से राज्य की सभी शराब दुकानें बंद है। शनिवार को महाराष्ट्र के यवतमाल में शराब नहीं मिलने पर सैनिटाइजर पीने की वजह से सात लोगों की मौत हो गई। साथ ही कुछ लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। सरकार ने इस मामले में जांच के आदेश दे दिए हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार यह मामला यवतमाल जिले के वणी शहर का है। वणी शहर में कुछ लोगों ने शराब ना मिलने की वजह से सैनिटाइजर ही पी लिया। सैनिटाइजर पीने के बाद जब लोगों की हालत बिगड़ने लगी तो सभी को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान ही उसमें से 7 लोगों की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार सभी मृतक दिहाड़ी मजदूर का काम किया करते थे।

यवतमाल पुलिस ने घटना की जानकारी देते हुए कहा कि 7 मृतकों में से सिर्फ 3 का ही पोस्टमार्टम किया गया और बाकी 4 मृतकों के परिजनों ने बिना किसी को सूचित किए हुए उसका अंतिम संस्कार कर दिया। साथ ही पुलिस ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। मरने वाले सभी मजदूर थे। जब उन्हें शराब नहीं मिल रही थी तो उन्होंने हैंड सैनिटाइजर ही पी लिया।

Next Stories
1 SEBI के जुर्माने से लेकर बम केस…अंबानी परिवार के लिए इन चीजों ने खड़ी की मुश्किलें, जानें
2 कोरोनाः ताजा केसों में से 74.15% मामले 10 सूबों से- केंद्र; कोर्ट बोला- ये लहर नहीं, सुनामी है
3 कोरोना, लॉकडाउन की मुंबई में मजदूरों पर मार! कैमरे पर रोने लगा प्रवासी, बोला- न खाना, न नौकरी…जाएं कहां?
ये पढ़ा क्या?
X