ताज़ा खबर
 

मलयालम अभिनेत्री अपहरण मामले में सनसनीखेज खुलासा, गिरफ्तार एक्‍टर की पत्‍नी निकली ‘मैडम’

इससे पहले जांच टीम इस मामले काव्या और उनकी मां का बयान ले चुकी है। केरल उच्च न्यायालय ने मंगलवार को एक बार फिर दिलीप को जमानत देने से इनकार कर दिया।

Author August 30, 2017 5:55 PM
सुनी के खुलासे के बाद मलयालम अभिनेत्री काव्या माधवन की मुश्किलें बढ़ सकती है। (फाइल फोटो)

मलयालम अभिनेत्री के अपहरण मामले में बुधवार को इस बात का खुलासा हो गया कि इससे संबद्ध तथाकथित ‘मैडम’ कोई और नहीं, बल्कि इसी मामले में गिरफ्तार हुए अभिनेता दिलीप की पत्नी व अभिनेत्री काव्या माधवन हैं। मुख्य आरोपी पुलसर सुनी ने यह खुलासा किया। अभिनेत्री के अपहरण को इस फरवरी में पुलसर सुनी ने अंजाम दिया था, जिसके एक हफ्ते बाद वह और उसके सभी साथी पुलिस की गिरफ्त में आ गए थे। इस मामले में सुनी के साथ दिलीप के तार जुड़े होने का सबूत मिलने के बाद पुलिस ने अभिनेता को 10 जुलाई को गिरफ्तार कर लिया था।

आगे की जांच के लिए विभिन्न अदालतों में ले जाए जाने के दौरान सुनी ने खुलासा किया था कि अपहरण के मामले में ‘मैडम’ का भी हाथ है। सुनी को जब बुधवार को अदालत ले जाया जा रहा था तो उसने मीडिया के इस सवाल के जवाब में कि आखिर ‘मैडम’ है कौन, लगभग चिल्लाते हुए कहा, “मेरी मैडम काव्या हैं।”

HOT DEALS
  • Honor 7X 64GB Blue
    ₹ 15445 MRP ₹ 16999 -9%
    ₹0 Cashback
  • Honor 9 Lite 64GB Glacier Grey
    ₹ 16999 MRP ₹ 17999 -6%
    ₹2000 Cashback

इससे पहले जांच टीम इस मामले काव्या और उनकी मां का बयान ले चुकी है। केरल उच्च न्यायालय ने मंगलवार को एक बार फिर दिलीप को जमानत देने से इनकार कर दिया। यह दिलीप की तीसरी जमानत याचिका थी। दिलीप मलयालम अभिनेत्री के अपहरण मामले में सात सप्ताह से हिरासत में हैं। अभिनेत्री का इस साल फरवरी में त्रिशूर से कोच्चि जाते समय अपहरण एवं यौन उत्पीड़न किया गया था। अभिनेता ने 10 अगस्त को जमानत के लिए अर्जी दाखिल की थी।

उल्लेखनीय है कि केरल पुलिस ने दिलीप को 17 फरवरी को अभिनेत्री के अपहरण व यौन उत्पीड़न मामले में मुख्य साजिशकर्ता माना और उनके खिलाफ सबूत जुटाए। इससे पहले एक ट्रायल कोर्ट ने भी दिलीप को जमानत देने से इनकार कर दिया था। दिलीप ने अपने पुराने वकील को हटाकर एक नया वकील नियुक्त किया है। पुलिस अपहरण के मामले में इससे पहले मुख्य आरोपी पुलसर सुनी और उसके सहयोगी को गिरफ्तार कर चुकी है। लेकिन, बाद में इस मामले में साजिश का पहलू सामने आया जिसकी परिणति दिलीप की गिरफ्तारी में हुई।

अभियोजक पक्ष ने न्यायालय में मंगलवार को दिलीप के खिलाफ सबूतों की एक नई विस्तृत सूची सौंपी और कहा कि अभिनेता को जमानत देने से मामले की जांच पर असर पड़ सकता है। इससे पहले पुलिस टीम ने अदालत को बताया कि मामले की जांच अभी जारी है। सुनी के खुलासे के बाद अभिनेत्री काव्या के लिए परेशानी बढ़ सकती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App