ताज़ा खबर
 

पत्रकार की अपील- शाहीन बाग से हट जाएं प्रदर्शनकारी, मिला जवाब- सरकार से क्‍यों नहीं कहते कि CAA हटा लें

एक यूजर ने लिखा कि सिर्फ शाहीन बाग को ही क्यों जिम्मेदार ठहराया जा रहा है? पब्लिक ट्रांसपोर्ट से भी खतरा है लेकिन इस पर अभी तक रोक नहीं लगायी गई है। सरकारी अस्पताल, एयरपोर्ट्स, ट्रेन सेवाएं अभी तक जारी हैं।

shaheen baghशाहीन बाग में बीते कई दिनों से धरना प्रदर्शन जारी है। (एक्सप्रेस फोटो)

कोरोना वायरस के चलते दिल्ली में लोगों के एक जगह इकट्ठा ना होने को लेकर सरकार की तरफ से गाइडलाइन्स जारी की गई हैं। इस पर पत्रकार राहुल कंवल ने एक ट्वीट कर शाहीन बाग में सीएए के विरोध में जारी धरना प्रदर्शन खत्म करने की अपील की है। राहुल कंवल ने ट्वीट कर कहा कि “शाहीन बाग में धरना प्रदर्शन कर रहे लोगों को अब प्रदर्शन बंद कर देना चाहिए। वह अपनी बात लोगों के सामने रख चुके हैं लेकिन लोगों की सुरक्षा राजनीति से ऊपर होनी चाहिए।”

ट्वीट में लिखा गया है कि “लोग कोरोना वायरस का असर खत्म होने के बाद फिर से इकट्ठा हो सकते हैं। ऐसा नहीं करने पर सभी की सेहत को खतरा है। यदि लोग अभी भी नहीं हटते हैं तो उन्हें वहां से हटाया जाना चाहिए।”

वहीं पत्रकार के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हीं को निशाने पर ले लिया है। एक यूजर ने ट्वीट के रिप्लाई में लिखा है कि ‘तुम सरकार से सीएए, एनपीआर और एनआरसी को वापस लेने को क्यों नहीं कहते?’

एक यूजर ने लिखा कि ‘सिर्फ शाहीन बाग को ही क्यों जिम्मेदार ठहराया जा रहा है? पब्लिक ट्रांसपोर्ट से भी खतरा है लेकिन इस पर अभी तक रोक नहीं लगायी गई है। सरकारी अस्पताल, एयरपोर्ट्स, ट्रेन सेवाएं अभी तक जारी हैं। बड़ी इंडस्ट्री में 1000 या उससे ज्यादा लोग अभी भी काम कर रहे हैं!’

वहीं कुछ यूजर्स ने राहुल कंवल के बहाने मीडिया को ही निशाने पर ले लिया है। बता दें कि नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में दिल्ली के शाहीन बाग में पिछले काफी समय से धरना प्रदर्शन चल रहा है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 10000 mAh बैटरी वाला नया Mi Wireless Power Bank भारत में लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स
2 BS6 Renault Duster भारत में लॉन्च, कीमत में हुआ तगड़ा इजाफा! देखें पूरी डिटेल
ये पढ़ा क्या?
X