ताज़ा खबर
 

राजदीप सरदेसाई ने पूछा गौरव भाट‍िया से सवाल तो बीजेपी प्रवक्‍ता ने कहा- आप एक्‍ट के नाम भी गूगल क‍िए ब‍िना नहींं बता सकते

राजदीप सरदेसाई ने गौरव भाट‍िया से पूछा क‍ि आख‍िर ऐसी क्‍या आपात जरूरत आ गई थी क‍ि कृष‍ि कानूनों को जल्‍दबाजी में लाया गया। इसी पर भाट‍िया ने राजदीप सरदेसाई के ज्ञान पर सवाल उठा द‍िया और कहा- आप जैसा सीन‍ियर एंकर इन कृष‍ि ब‍िलों के नाम नहीं बता सकता।

Farmer protest, agriculture billsवरिष्ठ पत्रकार राजदीप सरदेसाई और बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया। (फाइल फोटो)

अंग्रेजी चैनल इंड‍िया टुडेे के न्‍यूज शो में बीजेपी प्रवक्‍ता गौरव भाट‍िया ने होस्‍ट राजदीप सरदेसाई के सवाल का जवाब देने के बजाय उल्‍टा उनके ज्ञान पर सवाल उठा द‍िया। भाट‍िया ने कहा क‍ि आप तो तीन कृष‍ि ब‍िल (ज‍िनके ख‍िलाफ आजकल क‍िसान आंदोलनरत हैं) के नाम भी नहींं बता सकते।

राजदीप सरदेसाई ने गौरव भाट‍िया से पूछा क‍ि आख‍िर ऐसी क्‍या आपात जरूरत आ गई थी क‍ि कृष‍ि कानूनों को जल्‍दबाजी में लाया गया। इसी पर भाट‍िया ने राजदीप सरदेसाई के ज्ञान पर सवाल उठा द‍िया और कहा- आप जैसा सीन‍ियर एंकर इन कृष‍ि ब‍िलों के नाम नहीं बता सकता। जब सरदेसाई ने कहा क‍ि वह बता सकते हैं तो भाट‍िया ने ताना मारा क‍ि ‘गूगल’ करके।

गौरव भाटिया ने कहा कि लोकतंत्र में आपको सवाल पूछने का अधिकार है और प्रवक्ता को अपनी बात कहने का, आप मुझे रोक नहीं सकते हैं। मुझे अपनी बात कहने से मना नहीं कर सकते हैं।

इससे पहले भी शो के दौरान ही भाट‍िया और सरदेसाई के बीच नोकझोंक हुई। शुरुआत में ही भाट‍िया ने सरदेसाई से पूछा- क्‍या आप ‘गोदी मीड‍िया’ के हि‍स्‍से हैं? जब हसन मुल्‍ला (शो में शाम‍िल अन्‍य पैनल‍िस्‍ट) आपको गोदी मीड‍िया का ह‍िस्‍सा बता रहे थे, तो आप हंस रहे थे। इस पर सरदेसाई ने जवाब द‍िया- मुझे अच्‍छी तरह पता है क‍ि गोदी मीड‍िया कौन है, आप मुुुुझे इस पर लेक्‍चर न दें, असली मुद्देे पर बात करें।

शो में शामिल स्वराज इंडिया के योगेंद्र यादव ने कहा कि सरकार किसानों के सवालों से बचना चाहती है। वह उनके मुद्दे का जवाब नहीं देना चाहती है। कहा कि हम सवाल भी पूछेंगे और किसानों के लिए संघर्ष भी करेंगे। सरकार को हमारी बातें सुननी ही पड़ेंगी। गौरव भाटिया ने कहा पीएम मोदी ने स्वयं कहा है कि किसानों के हर मुद्दे को सुना जाएगा और उसका हल निकाला जाएगा। उन्होंने कहा कि एमसएपी भी रहेगी, मंडी भी रहेगी और बाजार भी रहेगा। कहा कि कांग्रेस अपने घोषणापत्र में अंग्रेजी में लिखती है रिपील करना और हिंदी में लिखती है सुधार करना।

Next Stories
1 राहुल गांधी बोले- मोदी के शासन में सुधार का मतलब चोरी, लोकतंत्र से पाना चाहते हैं छुटकारा
2 ताजमहल के बाद अब कुतुब मीनार के अंदर भी मंदिर का दावा, ऐतिहासिक इमारत में पूजा की अनुमति मांगी, कोर्ट में केस
3 Kerala Akshaya Lottery AK-475 Results: लॉटरी का रिजल्ट जारी, 70 लाख का पहला इनाम लगा इस नंबर को
यह पढ़ा क्या?
X