ताज़ा खबर
 

तमिलनाडु के CM पलानीस्वामी ने कहा- पूर्व FM पी.चिदंबरम हैं धरती पर बोझ

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री पलानीस्वामी ने कहा है कि पूर्व वित्त मंत्री और वरिष्ठ कांग्रेसी नेता पी.चिदंबरम धरती पर बोझ हैं। सीएम ने यह टिप्पणी पूर्व वित्त मंत्री के उस बयान पर आई है, जिसमें उन्होंने कहा था कि केंद्र सरकार अगर जम्मू और कश्मीर की ही तरह तमिलनाडु को केंद्र शासित प्रदेश बना दिया जाए, तो सत्तारूढ़ एआईएडीएमके उसका किसी तरह से विरोध नहीं कर सकेगा।

तत

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री पलानीस्वामी ने पूर्व वित्त मंत्री और वरिष्ठ कांग्रेसी नेता पी.चिदंबरम पर जोरदार जुबानी हमला किया है। उन्होंने कहा है कि चिदंबरम इस धरती पर सिर्फ बोझ हैं।

सीएम की यह टिप्पणी पूर्व वित्त मंत्री के उस बयान पर आई है, जिसमें उन्होंने कहा था कि केंद्र सरकार अगर जम्मू और कश्मीर की ही तरह तमिलनाडु को केंद्र शासित प्रदेश बना दिया जाए, तो सत्तारूढ़ एआईएडीएमके उसका किसी तरह से विरोध नहीं कर सकेगा।

पलानीस्वामी के मुताबिक, लंबे समय तक केंद्रीय मंत्री रहने वाले चिदंबरम ने राज्य के लिए चिंता का सबबे बने कई असल मुद्दों पर ध्यान नहीं दिया था, जिनमें कावेरी नदी के पानी से जुड़ा मसला भी शामिल था।

बकौल तमिलनाडु सीएम, “वह कौन सी योजनाएं (तमिलनाडु के लिए) लेकर आए? वह कितने समय तक के लिए केंद्रीय मंत्री रहे, पर उसका देश के लिए क्या इस्तेमाल हो पाया? वह केवल इस धरती पर बोझ हैं।”

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 हापुड़: बीवी ने दवाई के लिए मांगे 30 रुपये तो शौहर ने दे दिया तीन तलाक
2 UP-बिहार व गुजरात नहीं, नरेंद्र मोदी सरकार में असम-मेघालय कैडर के IAS अधिकारियों का है बोलबाला
3 बहस के दौरान टीवी एंकर ने पैनलिस्ट से पूछा- आपको जम्मू कश्मीर पुलिस ने फोन किया क्या कि हमें 370 हटने का दुख है?