केंद्रीय मंत्री के बयान पर कांग्रेस नेता ने जताई हैरानी, कहा- ऐसी सरकार के खिलाफ जनता ‘विद्रोह’ कर दे जो उन्हें ‘मूर्ख’ मान रही

वरिष्ठ कांग्रेस नेता और पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम ने पूछा कि क्या सभी टेलीविजन चैनल्स फर्जी तस्वीरें दिखा रहे हैं और क्या सभी अखबारों की खबरें झूठी हैं?

congress party, Covid-19, union minister harsh vardhanपूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस नेता पी. चिदंबरम। (फोटो- ट्विटर हैंडल)

वरिष्ठ कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम ने बुधवार को केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन के उस बयान पर हैरानी जताई, जिसमें उन्होंने कहा था कि देश में ऑक्सीजन और टीकों की कोई कमी नहीं है। कांग्रेस नेता ने जनता से अपील की कि वे ऐसी सरकार के खिलाफ “विद्रोह” कर दे, जो उन्हें “मूर्ख मान रही है।”

उन्होंने ट्वीटर पर कहा कि केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन का “ऑक्सीजन या टीके या रेमडेसिविर की कहीं कोई कमी नहीं है” वाला बयान हैरान करने वाला है। कहा कि मुझे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का यह बयान भी चकित करने वाला लगा, जिसमें उन्होंने दावा किया है कि “यूपी में टीकों की कोई कमी नहीं है।” उन्होंने कहा कि सरकार के बयान से ऐसा लग रहा है जैसे वह जनता को मूर्ख समझ रही है और उसे लगता है कि वह जो भी कहेगी, जनता उसे मान लेगी।

वरिष्ठ कांग्रेस नेता और पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम ने पूछा कि क्या सभी टेलीविजन चैनल्स फर्जी तस्वीरें दिखा रहे हैं और क्या सभी अखबारों की खबरें झूठी हैं? “क्या सभी डॉक्टर्स झूठ बोल रहे हैं? क्या सभी परिवारों के सदस्य गलत बयानी कर रहे हैं? क्या सभी तस्वीरें और फोटोग्राफ्स नकली हैं?

उन्होंने एक के बाद एक ट्वीट करके कहा कि “लोगों को ऐसी सरकार के खिलाफ विद्रोह कर देनी चाहिए, जो यह मान रही है कि देश के सभी लोग मुर्ख हैं।”

न्यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक कुछ मीडिया रिपोर्टों में स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन के हवाले से कहा गया है कि देश में ऑक्सीजन या टीकों की कोई कमी नहीं है।

Next Stories
1 मुफ्त वैक्सीन की घोषणा के बीच बोले महाराष्ट्र के मंत्री- नहीं मिल रही जरूरत के मुताबिक वैक्सीन, राजस्थान ने भी कहा- सीरम ने खड़े किए हाथ
2 रेमडेसिविर पर फटकारः दिल्ली हाईकोर्ट ने सरकार से कहा- लगता है आप लोगों को मारना चाहते हैं, नया प्रोटोकॉल समझ से परे
3 भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने केजरीवाल पर एफआईआर दर्ज करने के लिए दी शिकायत, बताया मौतों का जिम्मेदार
यह पढ़ा क्या?
X