ताज़ा खबर
 

कांग्रेसी MP प्रताप सिंह बाजवा का बड़ा बयान- कांग्रेसी मुख्यमंत्री दें इस्तीफा, बदलाव के लिए चीफ को दें खुला हाथ

कांग्रेस के राज्यसभा सांसद प्रताप सिंह बाजवा ने बड़ा बयान दिया है। उनका कहना है कि पार्टी के सभी वरिष्ठ नेताओं को अपने-अपने पदों से इस्तीफा दे देना चाहिए और राहुल गांधी को बदलाव के लिए पूरी स्वतंत्रता देनी चाहिए।

Author नई दिल्ली | Updated: June 30, 2019 10:34 PM
लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की करारी हार के बाद अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने पर राहुल गांधी अड़े हुए हैं।(फाइल फोटो)

लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की करारी हार के बाद अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने पर राहुल गांधी अड़े हुए हैं। कई सीनियर नेताओं से बातचीत के बाद भी राहुल गांधी अपना मन बदलने के मूड में नहीं नजर आ रहे हैं। इस बीच कांग्रेस के राज्यसभा सांसद प्रताप सिंह बाजवा ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि सभी वरिष्ठ नेताओं को चाहे वे कांग्रेस कार्यसमिति के सदस्य हों या वर्तमान मुख्यमंत्री या राज्य के प्रदेश अध्यक्ष हों, सभी को अपने पदों से इस्तीफा दे देना चाहिए।राहुल गांधी को बदलाव के लिए पूरी स्वतंत्रता देनी चाहिए।

दरअसल, इस समय कांग्रेस में इस्तीफा देने का सिलसिला लगातार जारी है। कांग्रेस के कई नेताओं ने अपने पदों से इस्तीफा दे दिया है। शनिवार को अखिल भारतीय कांग्रेस के विदेश मामलों के विभाग के उपाध्यक्ष पद से प्रताप सिंह बाजवा ने इस्तीफा दे दिया था। प्रताप सिंह बाजवा ने इसके बाद कहा कि पार्टी को फिर से खड़ा करने के लिए सभी वरिष्ठ नेताओं को अपने-अपने पदों से इस्तीफा दे देना चाहिए और राहुल गांधी को पार्टी में बदलाव को लेकर फ्री हैंड देना चाहिए।


समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक सांसद प्रताप सिंह बाजवा ने कहा कि राहुल गांधी कांग्रेस की छवि सुधारने के लिए जो भी फैसला लेंगे, हम उनके साथ खड़े हैं।  पार्टी में ढांचागत परिवर्तन की आवश्यकता है और पार्टी में नए चेहरों की जरूरत है। बाजवा का कहना है कि पार्टी के लिए जिन नेताओं ने अच्छा काम किया है, राहुल गांधी उनका इस्तीफा नहीं लेंगे। पार्टी को मेहनत की जरूरत है। इस बीच पार्टी में नए अध्यक्ष के चुनाव के लिए कई चेहरों पर चर्चा जारी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 तेलंगानाः TRS विधायक के भाई ने महिला पुलिस अफसर पर बरसाई ताबड़तोड़ लाठियां, देखें VIDEO
2 Kerala Lottery Pournami RN-398 Today Results 30.6.19: सभी विजेताओं के लकी लॉटरी नंबर देखें
3 राहुल गांधी के बाद किसके हाथ होगी कांग्रेस की कमान? पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह का भी उछल रहा नाम