ताज़ा खबर
 

‘जब से ये रिया का मुद्दा चला है…मैं टीवी पर दिखना ही बंद हो गया हूं’, एडवोकेट प्रशांत भूषण ने ट्वीट किया पीएम मोदी की मिमिक्री वाला श्याम रंगीला का वीडियो

एडवोकेट प्रशांत भूषण ने हाल ही में खुलासा किया था कि आम आदमी पार्टी को खड़ा करने में भाजपा-संघ का हाथ है, इस पर दोनों ही पार्टियां उन्हें घेर चुकी हैं।

Author Edited By कीर्तिवर्धन मिश्र नई दिल्ली | Updated: September 17, 2020 2:08 PM
prashant bhushan supreme courtवरिष्ठ वकील प्रशांत भूषण। (फाइल)

सुप्रीम कोर्ट द्वारा अवमानना मामले में दोषी पाए गए वरिष्ठ वकील प्रशांत भूषण ने एक वीडियो शेयर कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। तंजपूर्ण तरीके से किए गए ट्वीट में भूषण ने लिखा, “राष्ट्रीय जुमला दिवस के अवसर पर श्याम रंगीला की मोदी जी को भेंट।” इस वीडियो में मिमिक्री आर्टिस्ट श्याम रंगीला पीएम मोदी की नकल करते हुए कहते हैं कि रिया का मुद्दा चलने की वजह से मेरा टीवी पर दिखना बंद हो गया।

श्याम रंगीला ने वीडियो में किया मजाक: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हूबहू आवाज निकालने के लिए लोकप्रिय श्याम रंगीला ने वीडियो के जरिए कोरोनाकाल के दौरान मोदी सरकार की असफलताओं को गिनाया। साथ ही उस पर तंज भी कसा। रंगीला ने मोदी के अंदाज में कहा, “साथियों, आप सभी को पता है कि 17 सितंबर को मेरा जन्मदिन होता है। लेकिन जब से ये रिया का मुद्दा चला है, मैं टीवी पर दिखना ही बंद हो गया।”

पीएम मोदी के कार्यक्रमों पर मजाक उड़ाते हुए श्याम ने पीएम की नकल करते हुए कहा, “जब रिया का मुद्दा बंद नहीं हुआ, तब मैंने मोर का वीडियो डाला, उससे कुछ नहीं हुआ, फिर मैंने मन की बात की, खिलौने की बात की, लेकिन उससे भी कुछ नहीं हुआ। फिर मुझे लगा कि डिस्लाइक की वजह से मुझे टीवी पर आने का मौका मिलेगा, लेकिन तब भी टीवी वालों ने मुझे आने का मौका नहीं दिया। फिर जीडीपी इतनी नीचे गिर गई कि मुझे लगा कि टीवी वाले मेरी चर्चा करेंगे, लेकिन ये रिया का मुद्दा इतना बड़ा हो गया कि अब हमारा मुद्दा ही खत्म हो गया है।”

2014 भ्रष्टाचार-विरोधी आंदोलन में भाजपा-संघ का हाथ बता चुके हैं प्रशांत: वरिष्ठ वकील प्रशांत भूषण ने हाल ही में एक टीवी इंटरव्यू में खुलासा किया था कि साल 2014 में भाजपा सरकार के सत्ता में आने से पहले 2011 में देश में जो भ्रष्टाचार विरोधी आंदोलन हुआ था उसे बीजेपी और आरएसएस का समर्थन प्राप्त था। आप और भाजपा पर निशाना साधते हुए उन्होंने यह भी कहा कि आम आदमी पार्टी के बनने से पहले इंडिया अगेन्स्ट करप्शन की जो मुहिम चली थी उसके पीछे बीजेपी और आरएसएस के अपने राजनीतिक हित थे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
ये पढ़ा क्या?
X