ताज़ा खबर
 

घायल बंदर की मदद के लिए मेनका गांधी ने भेजी गाड़ी, लोग करने लगे सुषमा स्वराज से तुलना

मेनका गांधी, संजय गांधी पशु देखभाल केंद्र चलाती हैं। उन्होंने सोमवार को एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने दिल्ली में सड़क के किनारे पड़े एक घायल बंदर की जान बचाने की अपील करते हुए पशु देखभाल केंद्र से एक गाड़ी भेजने की बात कही थी।

Author नई दिल्ली | Published on: November 19, 2019 4:26 PM
बीजेपी सांसद मेनका गांधी

बीजेपी सांसद मेनका गांधी इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। उनका एक ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और यजर्स उनकी तुलना भारतीय महिला राजनीतिज्ञ और पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से कर रहे हैं। मेनका गांधी, संजय गांधी पशु देखभाल केंद्र चलाती हैं। उन्होंने सोमवार को एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने दिल्ली में सड़क के किनारे पड़े एक घायल बंदर की जान बचाने की अपील करते हुए पशु देखभाल केंद्र से एक गाड़ी भेजने की बात कही थी।

दरअसल दिल्ली की सड़क के किनारे मेनका ने एक घायल बंदर को देखा जिसे देखकर उनका दिल पसीजा और उन्होंने उसकी जान बचाने के लिए तत्काल कर रेस्क्यू टीम को सूचित किया। भारती जैन नाम की एक जर्नलिस्ट ने ट्वीट कर मेनका गांधी को टैग करते हुए लिखा- इस बंदर की हालत बहुत ही खराब है। कृप्या एनजीओ या एनीमल राइट्स वाले कोई भी इसकी मदद करें। यह रायसीना रोड पर प्रेस क्लब ऑफ इंडिया नई दिल्ली के पास है।

30 मिनट से भी कम समय में, गांधी ने पोस्ट का जवाब दिया और पत्रकार को सूचित किया कि उन्होंने जानवर को बचाने के लिए एक वाहन भेजा है। मेनका ने लिखा “मुझे टैग करने के लिए धन्यवाद। मैं अभी एक कार भेज रहीं हूं ताकि उसे इलाज के लिए संजय गांधी पशु देखभाल केंद्र ले जाया जा सके। कार कुछ ही मिनटों में वहां पहुंच जाएगी।”

मेनका के ये ट्वीट करते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और यूजर उनकी तारीफ करने लगे। कुछ लोगों ने यहां उनकी तुलना सुषमा स्वराज से कर डाली। बता दें कि सुषमा स्वराज अपनी इसी उदारता के लिए जानी जाती थीं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 पत्रकार ने भेजी सड़क पर पड़े घायल बंदर की फोटो, मेनका ने महज 20 मिनट में कार भेज कराया इलाज, लोग बोले- वाह!
2 महाराष्ट्र की सियासत में अब संघ की एंट्री, मोहन भागवत ने BJP-Shiv Sena से इशारों-इशारों में कह दी बड़ी बात
3 कर्नाटक में बगावत कुचलने में जुटी BJP, पार्टी प्रत्याशी के खिलाफ खड़े होने पर नेता को किया बर्खास्त
जस्‍ट नाउ
X