ताज़ा खबर
 

फोन करके दी अरविंद केजरीवाल को बम से उड़ाने की धमकी

दिल्ली पुलिस को बुधवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को उड़ा देने की धमकी भरा फोन मिला जिसके बाद सचिवालय और उनके आवास के आसपास सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

Author नई दिल्ली | April 1, 2016 09:13 am
CM अरविंद केजरीवाल

दिल्ली पुलिस को बुधवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को उड़ा देने की धमकी भरा फोन मिला जिसके बाद सचिवालय और उनके आवास के आसपास सुरक्षा बढ़ा दी गई है। पुलिस ने दोनों स्थानों पर गहन जांच की और बाद में कहा कि यह फर्जी कॉल था। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि नियंत्रण कक्ष को शाम करीब साढ़े चार बजे एक फोन मिला और फोन करने वाले ने पुलिस से कहा कि वह केजरीवाल को बचाने के लिए जो कर सकते हैं, कर लें और वह एक घंटे में उन्हें उड़ा देगा।

अधिकारी ने बताया कि दिल्ली पुलिस के मध्य जिले और उत्तरी जिले को अलर्ट किया गया। गौरतलब है कि इसके तहत क्रमश: सचिवालय और मुख्यमंत्री निवास आते है। दोनों स्थानों पर सुरक्षा बढ़ा दी गई। केजरीवाल को मिली उड़ाने की धमकी, बढ़ाई गई सुरक्षा दिल्ली पुलिस को बुधवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को उड़ा देने की धमकी भरा फोन मिला जिसके बाद सचिवालय और उनके आवास के आसपास सुरक्षा बढ़ा दी गई है। अधिकारी ने बताया कि फोन ‘वायस ओवर इंटरनेट प्रोटोकाल’ (वीओआईपी) के जरिए किया गया था। इसका ब्यौरा बाद में दिल्ली पुलिस के विशेष प्रकोष्ठ को सौंप दिया गया जो अज्ञात कॉलर का पता लगाने का प्रयास कर रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App