ताज़ा खबर
 

पत्नी प्रियंका गांधी की सुरक्षा में सेंध के सहारे रॉबर्ट वाड्रा ने साधा मोदी सरकार पर निशाना, बोले- कोई सुरक्षित नहीं

आपको बता दें कि कुछ ही दिनों प्रियंका गांधी के आवास पर कुछ अज्ञात लोग कथित तौर से सेल्फी लेने के लिए घुस आए थे।

Author Edited By Nishant Nandan Updated: December 3, 2019 3:30 PM
रॉबर्ट वाड्रा ने महिला सुरक्षा को गंभीर मुद्दा बताया। फोटो सोर्स – Indian Express

प्रियंका गांधी की सुरक्षा में चूक के बाद अब उनके पति रॉबर्ट वाड्रा ने मोदी सरकार को घेरा है। रॉबर्ट वाड्रा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘यह प्रियंका की सुरक्षा के लिए नहीं है और ना ही मेरी बेटा-बेटी या फिर गांधी परिवार के लिए है। यह हमारे नागरिकों के लिए है विशेषकर देश की महिलाओं को सुरक्षा देने की बात है ताकि वो खुद को सुरक्षित महसूस कर सकें। देश भर में महिलाओं को सही तरीके से सुरक्षा नहीं मिल रही है…लड़कियों से छेड़खानी और दुष्कर्म हो रहा है…किस तरह का समाज हम बना रहे हैं। हर नागरिक की सुरक्षा की जिम्मेदारी सरकार की है। अगर हम अपने देश, अपने घर, सड़क पर या फिर दिन या रात के वक्त महफूज नहीं है तो फिर आखिर कहां और कब हम सुरक्षित रह सकते हैं?’

इस ट्वीट के अलावा रॉबर्ट वाड्रा ने मीडिया से बातचीत करते हुए भी महिला सुरक्षा को लेकर गंभीर बातें कहीं। उन्होंने कहा कि ‘हमें सबसे पहले देश में महिलाओं की सुरक्षा पर सोचना चाहिए। हमें यह देखना होगा कि लोगों के मन में कानून के लिए डर हो और इसमें त्वरित न्याय की व्यवस्था भी हो। हमारी सुरक्षा देश की महिलाओं की सुरक्षा के बाद आती है।

आपको बता दें कि कुछ ही दिनों प्रियंका गांधी के आवास पर कुछ अज्ञात लोग कथित तौर से सेल्फी लेने के लिए घुस आए थे। प्रियंका गांधी की सुरक्षा में हुई इस चूक का मुद्दा सीआरपीएफ के सामने भी उठाया गया था। इससे पहले सरकार ने गांधी परिवार से एसपीजी सुरक्षा हटा ली थी। अब इन्हें जेड प्लस श्रेणी की सुरक्षा मिली हुई है जिसकी जिम्मेदारी सीआरपीएफ के जवान संभालते हैं।

आपको बता दें कि हाल के दिनों में देश के अलग-अलग हिस्सों में महिलाओं के खिलाफ कई भयानक घटनाएं हुई हैं। खासकर तमिलनाडु में महिला डॉक्टर के साथ हुई वीभत्स घटना के बाद से पूरे देश में महिला सुरक्षा को लेकर बहस छिड़ी हुई है। संसद से लेकर सड़क तक लोग महिलाओं की संपूर्ण सुरक्षा की मांग दोहरा रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 झारखंड में पीएम मोदी ने आदिवासियों से जोड़ा ‘अयोध्या के राजकुमार’ का कनेक्शन, जानें क्या बोले
2 Kerala State Lottery Today Results announced LIVE: लॉटरी के रिजल्‍ट जारी, इस टिकट नंबर ने जीता है 70 लाख का पहला इनाम
3 बार-बार फटकार के बावजूद नहीं सुधर रहे सांसद! मोदी ने जताई नाराजगी, राजनाथ ने भी दिया मंत्र
जस्‍ट नाउ
X