ताज़ा खबर
 

मदरसे में उत्‍पीड़न का एक और मामला, नाबालिग से ज्‍यादती के आरोप में टीचर गिरफ्तार

केरल: मदरसे में उत्‍पीड़न का एक और मामला, नाबालिग लड़की से ज्‍यादती के आरोप में टीचर गिरफ्तार
Author कोझीकोड | December 11, 2015 23:55 pm
हरियाणा के फरीदाबाद में एक ढोंगी बाबा ने महिला को सम्मोहित कर न केवल उसके साथ कथित रूप से बलात्कार किया बल्कि उसके पति व बेटे को जान से मारने की धमकी देते हुए नकदी व जेवरात भी हड़प लिए। (प्रतीकात्मक चित्र)

केरल के कोझीकोड में एक मदरसे के टीचर को एक नाबालिग लड़की के यौन उत्‍पीड़न के मामले में गिरफ्तार किया गया है। यह गिरफ्तारी ऐसे वक्‍त में हुई है, जब केरल के मदरसों में उस्‍तादों द्वारा लड़के और लड़कियों का कथित तौर पर उत्‍पीड़न करने को लेकर बहस जारी है।

गिरफ्तार टीचर का नाम समीर अशारी है जो मलप्‍पुरम का रहने वाला है। 30 साल का समीर बीते डेढ़ साल से कोजिकोड के एक मदरसे में पढ़ा रहा है। पुलिस का कहना है कि नाबालिग लड़की ने अपने घरवालों से शिकायत की, जिसके बाद वे पुलिस के पास गए।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, ”उस्‍ताद ने लड़की के प्राइवेट पार्ट्स को छुआ। लड़की को जब तकलीफ हुई तो उसने अपनी मां को इस बारे में बताया। पीडि़त को बयान दर्ज कराने के लिए मजिस्‍ट्रेट के सामने पेश किया गया। उसे शनिवार को मेडिकल जांच के लिए ले जाया जाएगा।” पुलिस के मुताबिक, फिलहाल एक स्‍टूडेंट ने ही टीचर के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

बता दें कि कोझीकोड की एक मुस्‍ल‍िम महिला जर्नलिस्‍ट ने खुलासा किया था कि बचपन में मदरसे में पढ़ाई के दौरान उस्‍ताद लड़के और लड़कियों का शोषण करते थे। फिल्‍म डायरेक्‍टर अली अकबर ने भी कहा था कि मदरसे में तालीम हासिल करने के दौरान एक उस्‍ताद ने उनके साथ अप्राकृतिक सेक्‍स किया था। हालांकि, राज्‍य के कई बड़े मुस्‍लि‍म धर्मगुरुओं ने इन आरोपों को खारिज किया था।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. Muhammed Abdullah
    Dec 12, 2015 at 3:06 am
    कुरान सरीफ में लिखा है की नाबालिग लड़की से कैसे तलाक़ ले ? सवाल ये पैदा होता है की उपरवाले को नाबालिगो के क्यों शोषण इंटेर्सेट नहीं दिखता
    (0)(0)
    Reply
    1. pradeep Naudiyal
      Dec 12, 2015 at 6:50 am
      एक उम्मीद आमिर और शाहरुख़ से भी वंहा आरएसएस तो नहीं है न अपनी बात रखे
      (0)(0)
      Reply
      1. pradeep Naudiyal
        Dec 12, 2015 at 6:49 am
        मुझे उम्मीद है पुरस्कार लौटने वाले अधिकतर लोग इसकी आलोचना करेंगे
        (0)(0)
        Reply