ताज़ा खबर
 

‘बीजेपी नेताओं को देख खून खौलता है, जी करता है सिर कलम कर दूं’, कभी एनडीए सहयोगी रहे राजभर की धमकी

लोकसभा चुनाव में सीटों के बंटवारे पर बात नहीं बनने के बाद सुभासपा ने भाजपा से नाता तोड़ लिया था। इसके बाद योगी आदित्यनाथ ने राजभर को अपने मंत्रिमंडल से बाहर का रास्ता दिखा दिया था

Author नई दिल्ली | Updated: August 26, 2019 7:45 AM
ओम प्रकाश राजभर योगी सरकार में मंत्री रह चुके हैं। (फाइल फोटो)

यूपी सरकार में मंत्री रहे ओमप्रकाश राजभर ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के प्रमुख ने कहा कि भाजपा नेताओं को देख कर मन करता है कि तलवार उठा कर उनका सिर कलम कर दूं। राजभर ने यह बात यूपी में मऊ जिले के फतेहपुर गांव में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान कही।

जनसभा को संबोधित करते हुए राजभर ने कहा, ‘बहुत कष्ट है मुझे भारतीय जनता पार्टी से, जब नाम आता है तो गुस्सा आता है कि महाराजा सुहेलदेव जी की तरह उठाउं तलवार और जो भी दिखाई दे भाजपा का नेता पहले उनका सिर कलम कर दूं। तब पूछें कि बताओं बच्चे अब क्या कहना चाहते हो?’

हम हथियार उठाने जा रहे हैंः कभी एनडीए के सहयोगी रहे राजभर यहीं रुके। राजभर ने कहा कि अब तो हम हथियार उठाने जा रहे हैं। हम हथियार उठाएंगे। मालूम हो कि राजभर की पार्टी ने यूपी में भाजपा के साथ मिलकर विधानसभा चुनाव लड़ा था। इसके बाद राजभर को योगी सरकार में मंत्री भी बनाया गया था।

लोकसभा चुनाव में सीटों के बंटवारे पर बात नहीं बनने के बाद सुभासपा ने भाजपा से नाता तोड़ लिया था। इसके बाद योगी आदित्यनाथ ने ओम प्रकाश राजभर को अपने मंत्रिमंडल से बाहर का रास्ता दिखा दिया था। इसके बाद से राजभार लगातार भाजपा नेताओं के खिलाफ आक्रामक रुख इख्तियार किए हुए हैं।

अखिलेश से की मुलाकातः ओम प्रकाश राजभर इस समय उत्तर प्रदेश में उपचुनाव की तैयारियों में जुटे हुए हैं। राज्य में 13 सीटों पर उपचुनाव होने वाले हैं। इस क्रम में राजभर ने शुक्रवार (23 अगस्त) को समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव से भी मुलाकात की थी। दोनों नेताओं के बीच लंबी बैठक हुई।

इस बैठक के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि सुभासपा और समाजवादी पार्टी के बीच उपचुनाव के लिए गठबंधन हो सकता है। माना जा रहा है कि 13 सीटों पर होने वाले उपचुनाव में राजभर की पार्टी 2 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारना चाहती है। इसके लिए पार्टी गठबंधन की संभावनाए तलाश रही है। राजभर पहले ही कह चुके हैं कि वह आम्बेडकर नगर की जलालपुर और बहराइच की बलहा सीट से अपने प्रत्याशी उतारेंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 बंगाली मॉडल-एक्ट्रेस जूही सेनगुप्ता ने लगाया मारपीट और बदसलूकी का आरोप, फेसबुक लाइव पर बयां किया दर्द
2 Weather Forecast Today Updates: दिल्ली एनसीआर में बुधवार तक चलेगा बारिश का मौसम
3 कार्यकर्ताओं के लिए हमेशा सहज रहे अरुण जेटली