scorecardresearch

ओपी राजभर ने दी अखिलेश को नसीहत, कहा- AC की हवा लग गई है, बाहर निकलना चाहिए

सुभासपा प्रमुख ओपी राजभर ने पेट्रोल और डीजल के दाम कम होने पर कहा कि पहले सौ के ऊपर रेट पहुंचाया और अब 9 रुपये घटा दिया तो इसमें क्या कर दिया?

OP Rajbhar, Akhilesh Yadav
SBSP अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर(फोटो सोर्स: ट्विटर/@oprajbhar)।

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के प्रमुख ओम प्रकाश राजभर ने अखिलेश यादव को नसीहत देते हुए कहा है कि सपा प्रमुख को एसी से बाहर निकलकर कार्यकर्ताओं के बीच में जाना चाहिए। बता दें कि ओपी राजभर ने आगामी नगर निकाय और 2024 लोकसभा चुनाव को लेकर पूर्वांचल क्षेत्र के पार्टी पदाधिकारियों के साथ संयुक्त बैठक में यह बातें कही।

बैठक में जहां ओपी राजभर ने नए पदाधिकारियों का चयन किया तो वहीं दूसरी तरफ अपने सहयोगी समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को नसीहत भी दे डाली। उन्होंने कहा, “अखिलेश यादव को एसी की हवा लग गई है। उन्हें एसी से बाहर निकलना चाहिए। अपने क्षेत्र में उनको भी बैठकें करनी चाहिए और अपने नेताओं और कार्यकर्ताओं से मुलाकात करनी चाहिए।”

राजभर ने कहा कि मेरी जब अखिलेश यादव से मुलाकात होगी तो मैं उनसे कहूंगा कि आप बाहर निकलिए और कार्यकर्ताओं से मिलिए। वहीं राजभर ने पेट्रोल और डीजल के दाम कम होने पर कहा कि पहले सौ के ऊपर रेट पहुंचाया और अब 9 रुपये घटा दिया तो इसमें क्या कर दिया?

उन्होंने कहा कि यह तो जनता की धोती खोलकर सिर पर बांध देने वाली बात हो गई। इस काम को करना बीजेपी वाले खूब अच्छी तरह से जानते हैं। इन लोगों ने पहले दाम बढ़ाकर पैसा इकट्ठा किया। अगर तेल के दाम घटाना ही था तो पुराने 70 रुपये वाले रेट के आसपास क्यों नहीं किया?

वहीं राशन कार्ड के मुद्दे पर ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि यह सब चुनावी मुद्दा था। जब चुनाव फिर नजदीक आएगा तो पहले महिलाओं के नाम से राशन कार्ड बनवाया गया था। अब नौजवानों के नाम पर राशन कार्ड देंगे।

बता दें कि कुछ दिन पहले कथित तौर पर एक दिशानिर्देश जारी हुए थे जिसमें अपात्र कार्डधारकों को अपना राशन कार्ड लौटाने की बात कही गई थी। ऐसा नहीं करने पर राष्ट्रीय खाद्य सुरक्षा कानून, 2013 के तहत कार्रवाई की बात कही गयी थी। हालांकि अतिरिक्त मुख्य सचिव (सूचना) नवनीत सहगल ने इस तरह की रिपोर्टों पर शनिवार को कहा कि ऐसा कोई निर्देश जारी नहीं किया गया है।

पढें राष्ट्रीय (National News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट