ताज़ा खबर
 

SBI दे रहा है फ्री स्कॉलरशिप हासिल करने का मौका, YONO के जरिये 24 फरवरी से कर सकते हैं आवेदन

न्यूमेरो योनो का उद्देश्य राष्ट्रीय स्तर पर कॉलेज का प्रतिनिधित्व करने के अवसर के साथ भारत के प्रतिभाशाली लोगोंको प्रोत्साहित करना है।

जानिए स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के स्कॉलरशिप के बारे में। (प्रतीकात्मक फोटो)

कॉलेज स्टूडेंट्स के लिए बड़ी खबर है। दरअसल, स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने AICTE / UGC द्वारा मान्यता प्राप्त कॉलेजों में बीए, बीटेक, लॉ और अन्य विषयों की पढ़ाई कर रहे स्टूडेंट्स के लिए Numero YONO क्विज  के आयोजन की घोषणा की है। फरवरी 24 से पांच मार्च तक इस क्विज का आयोजन होगा। यह 17 शहरों में आयोजित किया जाएगा। जिसमें करेंट अफेयर्स  और सामान्य ज्ञान आदि से जुड़े सवाल पूछे जाएंगे।

न्यूमेरो योनो का उद्देश्य राष्ट्रीय स्तर पर कॉलेज का प्रतिनिधित्व करने के अवसर के साथ भारत के प्रतिभाशाली लोगोंको प्रोत्साहित करना है।यह प्रतियोगिता दो चरणों में चलती है – रिजनल, और सेमीफाइनल और फाइनल राउंड।

 

ज्यादा जानकारी के लिए आप https://sbinumeroyono.com पर  विजिट कर सकते हैं। प्रत्येक चरण के अंत में शीर्ष 3 विजेताओं को छात्रवृत्ति से सम्मानित किया जाएगा। SBI न्यूमेरो YONO 2020 के लिए कोई पंजीकरण शुल्क नहीं है। प्रत्येक क्षेत्र की एक टीम को सेमीफाइनल के लिए चुना जाएगा। सेमीफाइनल और फाइनल राउंड मुंबई में होंगे।

Next Stories
1 PF पर घट सकती है ब्याज दर, EPFO पेंशनर्स को एडवांस रकम पर मिलेगा यह बड़ा फायदा
2 LIC Jeevan Arogya 25 रुपये रोजाना निवेश पर पाएं 4 लाख का हेल्थ इंश्योरेंस, मिलेगा एक्सिडेंटल बेनिफिट भी
3 Kerala Lottery Results announced: परिणाम घोषित, यहां देखें Winners List
ये पढ़ा क्या?
X