ताज़ा खबर
 

SBI दे रहा मौका, जीत सकते हैं Hyundai Santro कार, जानें क्या है तरीका

यूजर्स को सबसे YONO एप को डाउनलोड करना होगा उसके बाद इस पर रजिस्ट्रेशन करना होगा। रजिस्ट्रेशन के बाद अगर आप एसबीआई की इंटरनेट बैंकिंग से जुड़े पासवर्ड और रिफरल कोड डालना होगा।

YONO एप से हुंडई VENUE बुक करने पर जी सकेंगे Santro कार। (फोटो: फाइनेंनशियल एक्सप्रेस)

SBI: स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (एसबीआई) ग्राहकों के लिए एक शानदार ऑफर लेकर आया है। एसबीआई ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि अगर ग्राहक एसबीआई के YONO एप से हुंडई VENUE को बुक करते हैं तो उन्हें हुंडई Santro कार जीतने का मौका मिल सकता है।

यही नहीं इसके साथ बैंक आपको आकर्षक ऑटो लोन भी बेहद ही किफायती ब्याज दर में उपलब्ध करवाएगा। यह ऑफ 30 जून 2019 तक के लिए ही अप्लाई होगा। बता दें कि YONO एसबीआई का डिजिटल एप है। इसके जरिए ग्राहकों को विभिन्न तरह की सेवाएं उपलब्ध करवाई जाती है।

कैसे करें अप्लाई?

यूजर्स को सबसे YONO एप को डाउनलोड करना होगा उसके बाद इस पर रजिस्ट्रेशन करना होगा। रजिस्ट्रेशन के बाद अगर आप एसबीआई की इंटरनेट बैंकिंग से जुड़े पासवर्ड और रिफरल कोड डालना होगा।

इसके बाद आप हुंडई VENUE को बुक कर सकते हैं। वहीं अगर आपके पास इंटरनेट बैंकिंग से जुड़ी डिटेल नहीं है तो भी आप इस ऑफर के लिए अप्लाई कर सकते हैं। इसके लिए आपको एप डाउनलोड करने के बाद अपने एटीएम कार्ड की डिटेल्स एप में फीड करना पड़ेगा। इसके बाद कार बुक करने पर आपको हुंडई Santro जीतने का मौक मिल सकता है।

बता दें कि देश की दूसरी सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी हुंडई कॉम्पैक्ट एसयूवी VENUE को लॉन्च करने की तैयारी में है। नई वेन्यू ने लांच से पहले ही बाजार में धूम मचा रखी है। इस एसयूवी को आधिकारिक तौर पर बिक्री के लिए आगामी 21 मई को लांच किया जाएगा। हालांकि लॉन्च से पहले ही इस कार की कीमत लीक हो गई है।

ओवरड्राइव वेबसाइट में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक VENUE के टॉप वैरिएंट एसएक्स प्लस ऑटोमेटिक की कीमत 10.65 लाख रुपये होगी। वहीं सेकेंड टॉप वैरिएंट एसएक्स (ओ) मैनुअल की कीमत 10.09 लाख रुपये होगी। इसके अलावा डीजल वर्जन के एसएक्स मैनुअल की कीमत 10.42 लाख रुपये होगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X