ताज़ा खबर
 

सय्यैद सलाहुद्दीन की नवाज शरीफ सरकार को नसीहत, कहा- कश्मीर का साथ देता रहे पाकिस्तान, जल्द होगा परमाणु युद्ध

मीडिया से हिजबुल मुजाहिदीन के मुखिया सय्यैद सलाहुद्दीन ने कहा, 'मैं देख सकता हूं कि जल्द ही चौथी लड़ाई होने वाली है क्योंकि कश्मीरी अब बर्दाश्त नहीं करने वाले।'

Sayeed Salahudeen, Hizbul Mujahideenहिजबुल मुजाहिदीन का मुखिया सय्यैद सलाहुद्दीन। (फोटो- ANI)

पाकिस्तान में बैठे हिजबुल मुजाहिदीन के मुखिया सय्यैद सलाहुद्दीन ने फिर से भारत के खिलाफ जहर उगला है। सलाहुद्दीन ने पाकिस्तानी मीडिया से बातचीत करते हुए भारत को धमकी दी कि वह कश्मीर के मुद्दे पर परमाणु हमले कर सकता है। सलाहुद्दीन ने पाकिस्तान सरकार के लिए भी संदेश दिया। उसने कहा कि कश्मीर द्वारा स्वतंत्रता के लिए चलाए जा रहे अभियान में पाकिस्तान को कश्मीर की मदद करनी चाहिए। सलाहुद्दीन ने कहा कि यह पाकिस्तान का मौलिक कर्तव्य है। सलाहुद्दीन इस वक्त पाकिस्तान में है। परमाणु हमले के पक्ष में खड़े सलाहुद्दीन ने कहा कि अगर पाकिस्तान कश्मीर का साथ देगा तो यह भारत को परमाणु हमले के लिए ललकारने जैसा होगा। मीडिया से सलाहुद्दीन कहा, ‘मैं देख सकता हूं कि जल्द ही चौथी लड़ाई होने वाली है क्योंकि कश्मीरी अब बर्दाश्त नहीं करने वाले।’

सलाहुद्दीन ने आगे कहा कि यूएन और विश्न के बाकी देश कश्मीर के लोगों की नहीं सुन रहे इसलिए वे अब अपने खून के आखिरी कतरे के बाकी रहने तक लड़ने को तैयार हैं। सलाहुद्दीन ने मोदी सरकार पर भी निशाना साधा। उसने कहा कि मोदी के केंद्र में आने से कोई आस बाकी नहीं बची है। उसने कहा कि आगे वही होगा जो कश्मीर के लोग चाहेंगे और जो अल्लाह की मर्जी होगी।

हिजबुल कमांडर बुरहान वानी के मारे जाने के बाद से घाटी के हालात बिगड़े हुए हैं। वहां लोग शांत होने को तैयार नहीं है। सुरक्षा बल और आम लोगों के बीच हो रही हाथापाई में रोज लोग मर रहे हैं और कई घायल हो रहे हैं।

Read Also: आतंकी संगठन हिजबुल ने चुना बुरहान का उत्‍तराधिकारी, चंडीगढ़ से पढ़ा महमूद गजनवी बना नया कमांडर

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 थाईलैंड में जुंटा के नए संविधान पर रायशुमारी
2 ‘खान’ को लेकर ट्रंप की टिप्पणी से आहत है सिख शहीद का परिवार
3 अमेरिका का ब्लैकलिस्टेड ‘जासूस’ पाकिस्तान में गिरफ्तार
ये पढ़ा क्या?
X