ताज़ा खबर
 

‘सावरकर नहीं हूं, जो माफी मांगू’, बयान पर बरसे BJP सांसद, कहा- राहुल गांधी ने राफेल केस में मांगी थी मांफी

Savarkar,Rahul Gandhi: सुधांशु त्रिवेदी ने कहा है कि, 'जहां तक राहुल गांधी के माफी मांगने का सवाल है, तो वह पहले भी राफेल मुद्दे पर माफी मांग चुके है और आरएसएस पर किए गए टिप्पणी पर आदालती कार्यवाई का सामना कर रहे है।

(BJP प्रवक्ता सुधांशू त्रिवेदी। फोटोः FB/SudhanshuTrivediOfficial)

Savarkar, Rahul Gandhi: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कुछ दिनों पहले ही एक चुनावी रैली में ‘रेप इन इंडिया’ कहा था। इस बयान पर बीजेपी राहुल से मांफी की मांग कर रही है। लेकिन राहुल गांधी ने फिर कांग्रेस की रैली में कहा कि मैं माफी नहीं मांगूगा। मेरा नाम राहुल सावरकर नहीं राहुल गांधी है। इस पर बीजेपी प्रवक्ता व राज्यसभा सांसद सुधांशु त्रिवेदी ने कहा है कि राहुल राफेल के मुद्दे पर पहले मांफी मांग चुके है। अब यह उनके व्यक्तित्व का हिस्सा बन गया है।

सुधांशु त्रिवेदी ने क्या कहा: बता दें कि राहुल के मांफी मांगने से मना करने पर बीजेपी प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि, ‘जहां तक राहुल गांधी के माफी मांगने का सवाल है, तो उन्होंने पहले भी राफेल मुद्दे पर कुछ दावे किए थे जो गलत निकले और बाद में इसके लिए उनको माफी मांगनी पड़ी। त्रिवेदी ने कहा है कि साथ ही आरएसएस पर अपनी टिप्पणी के लिए वह अदालती मामले का सामना कर रहे हैं। राहुल पहले बचकाने बयान देते है और फिर माफी मांगने से इनकार करते है। यह अब उनके व्यक्तित्व का हिस्सा बन चुका है’।

Hindi News Today, 15 December 2019, Hindi Samachar LIVE Updates: आज की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

‘मेरा नाम राहुल गांधी है, राहुल सावरकर नहीं’: गौरतलब है कि राहुल गांधी ने 14 दिसंबर को कांग्रेस के ‘भारत बचाव’ रैली में अपने ‘रेप इन इंडिया’ वाले बयान पर मांफी मांगने से इनकार करते हुए कहा कि मेरा नाम राहुल गांधी है, राहुल सावरकर नहीं, इसलिए माफी नहीं मांगेंगे और नहीं कांग्रेस का कोई कार्यकर्ता इसके के लिए माफी मांगेगा। इस बयान के बाद से बीजेपी राहुल पर लगतार हमला कर रही है।

इस लोकसभा हुआ हंगामा: गौरतलब है कि राहुल के इस बयान पर बीजेपी महिला सांसदों ने लोकसभा में भी हंगामा किया था। इस मामले को लेकर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के नेतृत्व में चुनाव आयोग शिकायत करने पहुंची थी। इस बयान पर पलटवार करते हुए राजनाथ सिंह ने कहा था कि ऐसे लोगों का संसद में आना से रोक देना चाहिए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 दिल्ली: कोकीन की सबसे बड़ी खेप के साथ 9 गिरफ्तार, क्रिसमस और न्यू ईयर पार्टी में खपाने की थी योजना
2 Citizenship Act पर बंट गई नीतीश की पार्टी? प्रशांत किशोर बोले- अपने रुख पर कायम, JDU सांसद ने कही यह बात
3 Weather forecast Today Updates: पंजाब और हरियाणा के तापमान में आयी गिरावट
ये पढ़ा क्या?
X
Testing git commit