ताज़ा खबर
 

कांग्रेस में घमासान: अब सत्‍यब्रत चतुर्वेदी बोले- सर्जरी की बात करने वाले अपने गिरेबां में झांकें, पार्टी का यह हाल उनके चलते ही है

सत्‍यव्रत चतुर्वेदी ने कहा कि जो लोग सर्जरी की बात कर रहे हैं, वे अपने गिरेबां में झांक कर देखें, उनकी वजह से पार्टी का ये हाल है।

Author नई दिल्ली | May 23, 2016 11:41 am
फोटो क्रेडिट: एनआई

कांग्रेस नेता सत्‍यव्रत चतुर्वेदी ने कहा है कि पार्टी को कॉस्‍मैटिक सर्जरी नहीं, बल्कि कार्डियाक सर्जरी की जरूरत है। उन्‍होंने कहा कि जो लोग सर्जरी की बात कर रहे हैं, वे अपने गिरेबां में झांक कर देखें, उनकी वजह से पार्टी का ये हाल है।

बता दें कि 19 मई को चार राज्‍यों और केंद्र शासित प्रदेश पुडुचेरी के विधानसभा चुनाव नतीजे आने के बाद दिग्विजय सिंह और शशि थरूर जैसे नेताओं ने कांग्रेस की सर्जरी किए जाने की जरूरत बताई थी। उन्‍होंने कहा था कि अब आत्‍मनिरीक्षण का वक्‍त नहीं रहा, बल्कि एक्‍शन लेने का समय आ गया है। इन नतीजों में कांग्रेस के हाथ से असम और केरल की सत्‍ता निकल गई थी।

Read also: जानिए 2011 से अबतक कैसे-कब-कहां कांग्रेस ने खोई सत्ता और बीजेपी की बनी सरकार

बता दें कि देश में अब केवल आधा दर्जन राज्‍यों में ही कांग्रेस की सरकारें हैं। इनमें से बड़ा राज्‍य एक मात्र कर्नाटक है। ऐसे में कांग्रेस के सामने राष्‍ट्रीय पार्टी के रूप में पहचान बनाए रखने की चुनौती आ खड़ी हुई है।

Read Also: अयोध्‍या में बजरंग दल का कैंप, जो भाई नहीं हैं उनसे सुरक्षा के लिए दी हथियार चलाने की ट्रेनिंग 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App