ताज़ा खबर
 

मेरठ: सपना चौधरी के शो को मंजूरी नहीं, पुलिस बोली हो सकती है कानून-व्यवस्था की समस्या

Sapna Choudhary Video: मैसर्स श्रवार्ज कॉप्फ ओवरसीज प्राइवेट लिमिटेड द्वारा 'सपना चौधरी तंदूरी नाइट कार्यक्रम' का आयोजन 4 जनवरी को सदर बाजार थाना क्षेत्र के अंतर्गत भैसाली मैदान में आयोजित किए जाने का प्रचार किया गया।

Author Published on: December 29, 2018 11:49 AM
सपना चौधरी। (फोटो सोर्स- #sapna chaudhary instagram)

उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर में हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी का कार्यक्रम रद्द होने पर उनके हजारों प्रशंसक खासे निराश हो गए। दरअसल पुलिस प्रशासन ने कानून व्यवस्था का हवाला देते हुए सपना चौधरी के कार्यक्रम को अनुमति देने से इनकार कर दिया। दूसरी तरफ बिना अनुमति कार्यक्रम का प्रचार करने के आरोप में आयोजक के खिलाफ सदर बाजार थाने में शिकायत दर्ज की गई है। एसपी (सिटी) रणविज्य सिंह ने बताया कि चार जनवरी, 2019 को भैंसाली मैदान में सपना चौधरी के कार्यक्रम को लेकर जानकारी मिली थी। आयोजक ने कार्यक्रम का प्रचार भी खूब कर दिया।

मामला प्रशासन के सामने आया तो मालूम हुआ कि बिना अनुमति के ही शहर भर में टिकट बेचने शुरू कर दिए गए। मैसर्स श्रवार्ज कॉप्फ ओवरसीज प्राइवेट लिमिटेड द्वारा ‘सपना चौधरी तंदूरी नाइट कार्यक्रम’ का आयोजन 4 जनवरी को सदर बाजार थाना क्षेत्र के अंतर्गत भैसाली मैदान में आयोजित किए जाने का प्रचार किया गया। कंपनी ने एक हजार रुपए में सटैंडिंग टिकट, तीन हजार रुपए में सोफे पर बैठने की व्यवस्था की बात कहकर लोगों में खूब टिकट बेच दिए गए। कंपनी की तरफ से सभी तरह की सुरक्षा पुख्ता रखने की बात कही गई।

उधर एसपी सिटी का कहना है कि प्रशासन की तरफ से कार्यक्रम के लिए किसी तरह के अनुमति नहीं दी गई। बताया गया कि पूर्व में हुए एक कार्यक्रम में असलहों पर डांस हुआ। इस पर काफी बखेड़ा हुआ और पुलिस को बल का इस्तेमाल कर लोगों को तितर-बितर करना पड़ा। आयोजक के खिलाफ केस दर्ज किया गया। चूंकि शहर संवेदनशील है, इसलिए यहां कानून व्यवस्था बिगड़ने का डर बना रहता है। थाने के पुलिस अधिकारी दरोगा प्रमोद कुमार ने आयोजक विमय गोयल के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 188, 420 और 291 के तहत केस दर्ज किया है।

दूसरी तरफ कंकरखेड़ा इंस्पेक्टर आनंद प्रकाश मिश्रा ने बताया कि बाईपास के समीप एक रिजोर्ट में 31 दिसंबर की रात आयोजित होने वाले कार्यक्रम के लिए भी मंजूरी नहीं दी गई। इस मामले में आयोजक गोविंद शर्मा के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। जानकारी के मुताबिक यहां थाईलैंड की सेलिब्रिटी कार्यक्रम में शामिल होने वाली थीं। यहां बिना अनुमति के कार्यक्रम तय किया गया, इसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 सरकार ने बताया विदेश दौरे पर किसे साथ ले गए पीएम मोदी, खर्च मनमोहन से 700 करोड़ ज्यादा
2 मुंबई की दो इमारतों में आग, किसी के हताहत होने की सूचना नहीं
3 सोहराबुद्दीन मामले में अदालत ने कहा- नेताओं को फंसाने के लिए सीबीआई ने तैयार रखी थी स्क्रिप्‍ट
ये पढ़ा क्या?
X