ताज़ा खबर
 

Sapna Choudhary की ‘ग्रैंड एंट्री’ पर भड़के कई RSS पदाधिकारी और BJP नेता!

नई दिल्ली स्थित जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में रविवार (7 जुलाई) को बीजेपी का सदस्यता अभियान शुरू हुआ था। इस दौरान मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव रामलाल की मौजूदगी में सपना चौधरी ने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की थी।

नई दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में कार्यक्रम के दौरान बीजेपी में शामिल हुई थीं सपना चौधरी। फोटो सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी की बीजेपी में ग्रैंड एंट्री को मिली हाइप से पार्टी के कई नेता व आरएसएस के पदाधिकारी नाराज बताए जा रहे हैं। उनका मानना है कि पार्टी के वरिष्ठ नेताओं पर सेलिब्रिटीज को तवज्जो दी जा रही है। एक वरिष्ठ नेता का कहना है कि पार्टी के सदस्यता अभियान में कई वरिष्ठ नेता मौजूद थे, लेकिन उसका प्रचार ऐसे किया जा रहा है, जैसे यह कार्यक्रम सपना चौधरी के शामिल होने के लिए ही किया जा रहा है। वहीं, अगले ही दिन सपना चौधरी के लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस का भी आयोजन किया गया।

गौरतलब है कि नई दिल्ली स्थित जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में रविवार (7 जुलाई) को बीजेपी का सदस्यता अभियान शुरू हुआ था। इस दौरान मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव रामलाल की मौजूदगी में सपना चौधरी ने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की थी। हालांकि, इस कार्यक्रम में 7 अन्य लोग भी बीजेपी में शामिल हुए थे। इनमें दिव्यांग युवा, एक फर्स्ट टाइम वोटर, रिटायर्ड सैन्य अधिकारी और ब्यूरोक्रेट्स के साथ एक स्ट्रीट वेंडर भी शामिल था।

National Hindi News, 09 July 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

सपना चौधरी के बीजेपी में शामिल होने के बाद आरएसएस के राज्य मीडिया संयोजक राजीव तुली ने सपना चौधरी का एक फोटो ट्वीट किया था। उन्होंने लिखा था, ‘‘कोरम पूरा हो गया है। पहले मनोज तिवारी, फिर हंस राज हंस और अब सपना चौधरी।’’ हालांकि, जब राजीव तुली से संपर्क किया गया तो उन्होंने इसे व्यक्तिगत विचार करार दिया।

Bihar News Today, 09 July 2019: बिहार की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

इस मसले पर बीजेपी नेता मनोज तिवारी से बात की गई तो उन्होंने कहा कि मीडिया ने सपना चौधरी के पार्टी में शामिल होने की खबर पर फोकस किया। हमने अपनी मीडिया रिलीज के अलावा सभी जगह हर किसी के बारे में जानकारी दी है। यह तो मीडिया पर निर्भर है कि वह किस पर फोकस करता है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कलकत्ता हाईकोर्ट ने गलत फैसले के लिए खुद को दी सजा, अपने ऊपर लगाया एक लाख का हर्जाना
2 मालेगांव ब्लास्ट में बढ़ सकती है साध्वी प्रज्ञा की मुश्किल, गवाह ने कोर्ट में की बाइक की पहचान
3 Weather Forecast, Temperature: दिल्ली में दो दिन में बारिश के आसार, महाराष्ट्र, गुजरात में भारी बारिश का अनुमान
IPL 2020 LIVE
X