ताज़ा खबर
 

संजीव बालियान बोले- बंगाल में BJP सरकार बनने के बाद ममता के पास गाड़ी ही नहीं रहेगी, फिर बचाओ पेट्रोल

जब बालियान से पूछा गया कि ममता कह रही हैं कि मोदी और शाह देश को बेच रहे हैं, इस पर उन्होंने कहा कि सारे भ्रष्टाचार के आरोप तो उनके भतीजे पर हैं। बात करती हैं पीएम की।

bjp, bengalकेंद्रीय मंत्री संजीव बालियान (PTI)।

केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान को पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में कई विधानसभा सीटों की जिम्मेदारी दी गई है। जब न्यूज 24 के रिपोर्टर ने संजीव बालियान से पूछा कि ममता बनर्जी स्कूटी से आना जाना शुरू कर चुकी हैं। इस पर मंत्री बालियान ने कहा, ”मैं बीजेपी का कार्यकर्ता हूं इसलिए बंगाल आ जा रहा हूं। जहां तक बात है ममता बनर्जी के स्कूटी से पहुंचने की तो कई सारी गाड़ियां तो उनकी तस्वीरें खींचने में लगी हुईं थीं। क्या दर्शाना चाहती हैं? कार से जाती तो एक कार जाती। उनके साथ इतना काफिला था तो मकसद तो पूरा हुआ नहीं। अच्छी बात है कुछ समय बाद विधानसभा चुनाव होंगे और बीजेपी की सरकार बनेगी। तब तो ममता बनर्जी के पास कार रह नहीं जाएगी। लेकिन ममता के भतीजे अभिषेक ने काफी पैसा कमाया है तो लग्जरी गाड़ी में चलेंगी या फिर पैदल चलेंगी फैसला उनको लेना है।”

जब बालियान से पूछा गया कि ममता कह रही हैं कि मोदी और शाह देश को बेच रहे हैं, इस पर बालियान ने कहा कि सारे भ्रष्टाचार के आरोप तो उनके भतीजे पर हैं। बात करती हैं पीएम की। ममता के भतीजे कैटल से लेकर कोयले की तस्करी करने का काम करते हैं। बंगाल में किसी से भी पूछ लीजिए कि कमीशन कौन खाता है। सब कहेंगे कि ममता जी का भतीजा कमीशन खाता है।

सीएम ममता द्वारा पीएम को दंगाई कहे जाने पर बालियान ने कहा कि लोकतंत्र में किसी सीएम का पीएम को दंगाई कहना अच्छी परंपरा नहीं है। ममता बनर्जी को पीएम के प्रति टिप्पणी करते वक्त सोच समझकर बोलना चाहिए। अगर सीएम के भतीजे ने कुछ गलत किया है तो सजा भुगतनी ही होगी। ये सीएम की बौखलाहट है कि वे ऐसे बयान दे रही हैं।


बता दें कि एक रैली के दौरान सीएम ममता बनर्जी ने चुनौती दी कि बीजेपी को उनके समेत 20 लाख टीएमसी कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार करना होगा।

इससे पहले सीएम ममता ने एक रैली के दौरान प्रधानमंत्री मोदी को ”दंगाबाज” बता दिया था। सीएम ममता के भतीजे अभिषेक बनर्जी के खिलाफ चल रही सीबीआई जांच के खिलाफ ममता बनर्जी ने ये हमला बोला था।

सीएम ममता ने कहा कि नरेंद्र मोदी देश के सबसे बड़े दंगाबाज हैं। ममता ने ये तक कह दिया कि मोदी का ट्रंप से भी बुरा हाल होगा। ममता ने कहा कि देश को इस समय एक ”दैत्य” और एक ”दानव” चला रहे हैं। वे हमें चोट पहुंचाने की कोशिश करेंगे। वो बंगाल पर कब्जा कर लेंगे, आप क्या चाहते हैं? बंगाल बंगाल रहे या बीजेपी जो चाहती है वो बन जाए? बंगाल गुजरात को नियंत्रित करेगा न कि गुजरात बंगाल को।

Next Stories
1 राकेश टिकैत की बात पर बोले किसान नेता, सरकार बन गई रावण, हमें पता है इसकी नाभि कहां है
2 मोदी सरकार ने देश के हर वर्ग को ठग लिया, फायदा सिर्फ ‘अडानी-अंबानी’ को पहुंचाया- AAP के संजय सिंह का आरोप
3 अरे कुछ नहीं होगा, तुम वीडियो बनाओ, और फिर हाथी ने कर दिया हमला, लोग लेने लगे मज़े
ये पढ़ा क्या?
X