ताज़ा खबर
 

…जब लाइव कार्यक्रम में AAP नेता ने एंकर से कहा- हिम्‍मत है तो मेरा यह आरोप चलाइए, चैनल बंद हो जाएगा

संजय सिंह ने भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह के पर आरोप लगाया कि उन्होंने ने मोतीलाल सोनकर को कानपुर विधानसभा का टिकट पांच करोड़ रुपए लेकर दिया है।

Sanjay Singh, AAP, hardeep Singh Kingara, Punjab Election, AAP Punjab Unit, BJP President, Amit Shahआम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ( File Photo)

AAP नेता संजय सिंह ने शुक्रवार को लाइव शो में भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह पर टिकट के लिए पैसे लेने का आरोप लगाया और टीवी चैनल को चुनौती दी कि अगर हिम्‍मत है तो उनका यह आरोप टीवी पर चलाएं। चैनल ने उन्‍हें उन पर लगे आरोप पर प्रतिक्रिया लेने के लिए फोन किया था। संजय सिंह पर उनकी पार्टी के एक पूर्व नेता ने मुलाकात के‍ लिए पैसे लगाने का आरोप लगाया था।

एंकर ने जब उनसे प्रतिक्रिया मांगी तो उन्‍होंने कहा कि उनका चैनल पहले भी उनके खिलाफ गलत खबर चलाने के लिए माफी मांग चुका है और अब फिर चला रहा है। जब एंकर ने कहा कि चैनल केवल आप के पूर्व नेता द्वारा लगाया गया आरोप दिखा रहा है और इस पर उनकी प्रतिक्रिया चाह रहा है, तो संजय सिंह ने कहा कि क्‍या उनका चैनल केवल आरोप ही चलाता है। तो एक आरोप यह भी चलाएंं कि भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह ने मोतीलाल सोनकर को कानपुर विधानसभा का टिकट पांच करोड़ रुपए लेकर दिया। उन्‍होंने एंकर से कहा- हिम्‍मत है तो संजय सिंह का यह आरोप चला कर देखिए, चैनल बंद हो जाएगा।

देखिए वीडियो:

क्या था मामला: गुरुवार को आप के पूर्व नेता और पार्टी की वित्त समिति के पूर्व समन्वयक हरदीप सिंह किंगरा ने एक ऑडियो स्टिंग जारी करके राष्ट्रीय संगठन निर्माण प्रमुख दुर्गेश पाठक और आप के पंजाब प्रभारी संजय सिंह पर पैसे लेने का आरोप लगाया है। आप नेताओं ने किंगरा के लगाए आरोपों को गलत बताया है। किंगरा ने जिस सुरेंद्र अरोड़ा के हवाले से संजय सिंह द्वारा पांच लाख रुपए लिए जाने का दावा किया, उन्‍होंने भी कहा है कि संजय सिंह ने कोई पैसा नहीं लिया है। उन्‍होंने यह भी कहा कि किंगरा के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया जाएगा। (विस्तार से पढ़ने के लिए क्लिक करें)

ये है किंगरा द्वारा जारी ऑडियो:

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 PM Modi Interview: दलित मुद्दे पर बोले- राजनेता गैरजिम्मेदार बयानों से बचें, समुदाय के ‘ठेकेदार’ दे रहे हैं राजनीतिक रंग
2 PM Modi Interview: वाड्रा विवाद पर बोले- बदले की भावना से कभी किसी की फ़ाइल नहीं खुलवाई
3 गोवा: समानांतर इकाई के गठन के वेलिंगकर के फैसले पर बंटा आरएसएस
IPL 2020 LIVE
X