ताज़ा खबर
 

संजय कपूर का आरोप- करिश्‍मा कपूर ने मुझसे पैसों के लिए शादी की, अब बच्‍चों का कर रही इस्‍तेमाल

बांद्रा की फैमिली कोर्ट में तलाक के लिए दाखिल नई याचिका में संजय कपूर ने कहा कि करिश्‍मा एक पत्‍नी और बहू की जिम्‍मेदारी निभाने में असफल रही हैं। साथ ही उन्‍होंने मां की जिम्‍मेदारी को भी ठीक प्रकार से नहीं निभाया।

Sanjay Kapur, Karisma Kapoor, Bandra family court, bollywood actress Karisma, karishma kapoor kids, sanjay kapoor businessman, sanjay Karisma divorce petition, new divorce petition, divorce petition, latest bollywood news, संजय कपूर, करिश्‍मा कपूर, बॉलीवुड न्‍यूज, करिश्‍मा कपूर तलाक, करिश्‍मा के बच्‍चे, पैसों के लिए शादी, latest bollywood news in hindi, hindi newsसंजय और करिश्‍मा कपूर की शादी 2003 में हुई थी। उस वक्‍त करिश्‍मा का अभिषेक बच्‍चन के साथ ब्रेक अप हुआ था।

दिल्‍ली के बिजनेसमैन संजय कपूर ने आरोप लगाया है कि बॉलीवुड एक्‍ट्रेस करिश्‍मा कपूर ने उनके साथ पैसे के लिए शादी की थी। संजय ने मुंबई के उपनगर बांद्रा की फैमिली कोर्ट में तलाक के लिए दाखिल नई याचिका में यह बात कही है। अंग्रेजी अखबार ‘मिरर’ के अनुसार याचिका में यह भी कहा गया है कि करिश्‍मा एक पत्‍नी और बहू की जिम्‍मेदारी निभाने में असफल रही हैं। साथ ही उन्‍होंने मां की जिम्‍मेदारी को भी ठीक प्रकार से नहीं निभाया।

करिश्‍मा और संजय के दो बच्‍चे (समायरा और कियान) हैं। फिलहाल बच्‍चे मां करिश्‍मा कपूर के साथ ही रहते हैं। संजय ने यह भी दावा किया है कि करिश्‍मा बच्‍चों का इस्‍तेमाल कर रही हैं, ताकि उनसे और ज्‍यादा पैसों की मांग की जा सके। करिश्‍मा कपूर ने उनके बीमार पिता को दोनों बच्‍चों से मिलने नहीं दिया और उनके पिता बच्‍चों से मिलने की उम्‍मीद लिए 6 महीने पहले इस दुनिया को अलविदा कह गए।

दूसरी ओर करिश्‍मा कपूर के वकील क्रांति साठे ने इन सभी आरोपों को बेबुनियाद बताया है। उनका कहना है कि, ‘संजय झूठी कहानियां बनाकर बच्‍चों के लिए स्थिति को और मुश्किल बना रहे हैं। इससे बच्‍चों पर बुरा असर पड़ सकता है।’ करिश्‍मा के साथ संजय कपूर की शादी 2003 में हुई थी। बड़ी बेटी समायरा वर्ष 2005 में और बेटा कियान वर्ष 2010 में पैदा हुआ था। इससे पहले करिश्‍मा ने आरोप लगाया था कि संजय कपूर उनके साथ बुरा बर्ताव करते हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 खुशखबरीः अब ATM से बुक होंगे रेल टिकिट और जमा होगा बिजली-पानी का बिल, इसके अलावा भी होंगी ये सुविधाएं
2 इंटरनेट से शुरू हुआ प्‍यार मुंबई के युवक को ले गया पाकिस्‍तान, अब पाक सेना की गिरफ्त में
3 Video: रिलीज हुआ फितूर का दूसरा रोमेंटिग सॉन्ग ‘पशमीना’
ये पढ़ा क्या?
X