ताज़ा खबर
 

पेस- नवरातिलोवा को हराकर सानिया- भूपति की जोड़ी बनी विनर

महान टेनिस खिलाड़ी मार्टिना नवरातिलोवा ने स्टार जोड़ीदार लिएंडर पेस के साथ अपने अतीत के खेल की झलक दिखाई।

कोलकाता | November 26, 2015 1:42 AM

महान टेनिस खिलाड़ी मार्टिना नवरातिलोवा ने स्टार जोड़ीदार लिएंडर पेस के साथ अपने अतीत के खेल की झलक दिखाई। लेकिन इस जोड़ी को आइपीटीएल से पहले बुधवार को यहां टेनिस मास्टर्स के कोलकाता चरण में सानिया मिर्जा और महेश भूपति की जोड़ी के खिलाफ 5-7, 5-7 से शिकस्त का सामना करना पड़ा।

पेस और मार्टिना ने पहले सेट में 3-0 की बढ़त हासिल करने के बावजूद पांचवें, सातवें और 11वें गेम में अपनी सर्विस गंवाकर भूपति और सानिया को वापसी का मौका दिया। दूसरे सेट में पेस और मार्टिना ने दो बार भूपति और सानिया की सर्विस तोड़ी लेकिन तीन बार अपनी सर्विस गंवाने के साथ ही सेट और मैच भी गंवा दिया। टेनिस मास्टर्स के अगले दो चरण अगले दो दिन में हैदराबाद और नई दिल्ली में होंगे।

ओलंपिक के बारे में नहीं सोच रही सानिया: आज का मैच जीतने के बाद दुनिया की नंबर एक महिला युगल टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने कहा कि वह ओलंपिक के लिए लिएंडर पेस के साथ जोड़ी बनाने के बारे में नहीं सोच रही क्योंकि इसमें अभी छह महीने से अधिक का समय बचा है। सानिया ने कहा, ‘मेरे लिए अब भी यह छह से सात महीने दूर है। फिलहाल मैं इसके बारे में नहीं सोच रही हूं। ओलंपिक के करीब आने पर फैसला करूंगी। सर्वश्रेष्ठ टीम को आगे किया जाना चाहिए। पांच-छह महीने में हम यह फैसला करेंगे।’

उन्होंने कहा, ओलंपिक से पहले हमें तीन ग्रैंडस्लैम खेलने हैं। टेनिस खिलाड़ी के रूप में हमारे पास ऐसी सुविधा नहीं है कि हम ओलंपिक के लिए छह महीने पहले तैयारी शुरू कर दें। लेकिन जब हम वहां पहुंचेंगे तो देश के लिए पदक जीतने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करने की कोशिश करेंगे।

Next Stories
1 Ranji Trophy: कर्नाटक ने दिल्ली को दिया फालोआन, रेलवे ने आंध्र को हराया
2 खुशखबरीः ICC के 7 सदस्य बोर्ड को मिलेंगे एक करोड़ डॉलर
3 Confirm- भारत-बांग्लादेश में होगा अंडर 19 फाइनल
ये पढ़ा क्या?
X