ताज़ा खबर
 

संघ प्रवक्ता ने ममता के हिंदू होने पर उठाया सवाल, टीएमसी नेता का पलटवार- लोगों को कैसे उल्लू बनाते हैं, आपसे सीख रहा

संघ के प्रवक्ता संगीत रागी ने कहा कि चुनावों में जब भी मुस्लिम वोटों का बंटवारा होता है तो कहा जाता है कि सेकुलर वोटों को विभाजन नहीं होना चाहिए। उनका सवाल था कि क्या हिंदू सांप्रदायिक हैं।

AAJTAK, TV DEBATE, BENGAL ELECTION, MAMATA BANERJEE, RSS LEADERबंगाल की सीएम ममता बनर्जी और गृह मंत्री अमित शाह (फोटो सोर्सःएजेंसी)

बंगाल चुनाव में सीएम ममता बनर्जी के अपना गोत्र बताने पर तंज कसते हुए संघ के प्रवक्ता ने सवाल उठाया तो टीएमसी प्रवक्ता ने पलटवार करते हुए कहा कि लोगों को उल्लू कैसे बनाते हैं ये वह बीजेपी वालों से ही सीख रहे हैं। उनका कहना था कि पीएम बंगाल में आकर लोगों से झूठ बोल रहे हैं। यह उन्हें शोभा नहीं देता।

संघ के प्रवक्ता संगीत रागी ने कहा कि चुनावों में जब भी मुस्लिम वोटों का बंटवारा होता है तो कहा जाता है कि सेकुलर वोटों को विभाजन नहीं होना चाहिए। उनका सवाल था कि क्या हिंदू सांप्रदायिक हैं। ममता बनर्जी ने इसे लेकर कई बार लोगों से अपील की है। वह खुलेआम मुस्लिम लोगों से कहती देखी जा रही हैं कि अपने वोटों को विभाजित मत होने देना।

ममता के गोत्र बताने पर उन्होंने कटाक्ष किया कि इस पर लोगों को संदेह है। लोग भूल गए हैं कि ममता हिंदू हैं भी या नहीं। उनका कहना था कि अपनी दुकान के आगे वो ही असली घी का बोर्ड लगाता है जो नकली घी बेच रहा होता है। उनका सवाल था कि ममता ने दस सालों में अपना गोत्र लोगों को क्यों नहीं बताया।

टीएमसी प्रवक्ता मनोजीत मंडल ने कहा कि बंगाल चुनाव में मोदी प्रधानमंत्री की हैसियत से आ रहे हैं। उनका बर्ताव अपने पद के उलट है। संगीत रागी ने उनकी बात को बीच में काटा तो मंडल का कहना था कि ये लोग झूठ को सच बना देते हैं और सच को झूठ। मंडल ने कहा कि मोदी बंगाल में आकर झूठ बोल रहे हैं कि ममता दीदी दूसरी सीट से चुनाव लड़ रही हैं।

मंडल का कहना था कि पीएम को ऐसा कहना शोभा नहीं देता। मोदी देश के प्रधानमंत्री हैं। एक राज्य का चुनाव जीतने के लिए वह सीएम को ओ दीदी कहकर बुलाते हैं और उनके बारे में झूठी बाते करते हैं। टीएमसी प्रवक्ता का कहना था कि बीजेपी एक्टिंग और झूठ बोलने में माहिर है। लोगों को उल्लू कैसे बनाया जाता है वह खुद बीजेपी के नेताओं से सीख रहे हैं।

Next Stories
1 डिबेट में संबित पात्रा से उलझे कांग्रेस नेता, बीजेपी नेता मांगने लगे सुरक्षा, देखिए
2 गंगा पूजन में पहुंचे मुख्य सचिव तो संतों का चढ़ा पारा, सीएम के नतमस्तक होने पर सुलझा विवाद
3 मुस्लिमों से अपील पर पीएम ने साधा सीएम पर निशाना, ममता का पलटवार- बीजेपी की मीटिंगों में भीड़ नहीं, दिल्ली में बैठ कर रहे साजिश
ये पढ़ा क्या?
X